साइंस - टेक्नोलॉजी

WhatsApp Status में आया नया कैमरा आइकन

WhatsApp ने नया ऐंड्रॉयड बीटा अपडेट जारी किया है, जिसमें डिजाइन में कुछ बदलाव किया गया है और एक बग को ठीक किया गया है। ताजा अपडेट वॉट्सऐप के बीटा वर्जन 2.19.328 में आया है। यह जल्द ही यूजर्स के पास पहुंचना शुरू हो जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब वॉट्सऐप के कैमरा ऐप का आइकन बदल दिया गया है, जो अब तक इंस्टाग्राम लोगो जैसा दिखता था।

WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, वॉट्सऐप का यह नया कैमरा आइकन स्टेटस टैब में देखा गया है। इसके अलावा चैट बार के कैमरा आइकन को भी बदला गया है। पहले इंस्टाग्राम लोगो जैसा दिखने वाला यह कैमरा आइकन अब बदलकर ट्रेडिशनल कैमरा जैसा दिखाई देगा।

 

इसके अलावा बीटा अपडेट में एक बग को भी फिक्स किया गया है। यह बग वॉइस मेसेज सुनते समय अचानक ऐप को बंद कर देता था। हालांकि यह समस्या चुनिंदा यूजर्स के ही सामने आई थी, लेकिन अपडेट के साथ अब इसे ठीक कर लिया गया है।

इससे पहले वॉट्सऐप Dark Mode और पहले से बेहतर Group invite जैसे फीचर्स जारी कर चुका है। वॉट्सऐप ने यूजर्स को ऑप्शन दिया है कि अब वे चुन सकते हैं, उन्हें ग्रुप में कौन ऐड कर पाएगा। इसके अलावा अपने लुक में बदलाव करते हुए वॉट्सऐप डार्क मोड लेकर आया था।

Related Articles

Back to top button
Close