बिहार

 अनियंत्रित कार पानी से भरे गड्ढे में गिरी, 5 लोगों की मौत और एक घायल

अररिया
 बिहार के अररिया जिले के पलासी थाना क्षेत्र के डाला गांव के पास मंगलवार की सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति को सफलतापूर्वक कार से बाहर निकाल लिया गया। स्थानीय लोगों के मुताबिक मंगलवार की सुबह अनंत चतुर्दशी को लेकर लगे मेला से लौटने के दौरान कार मोड़ पर अनियंत्रित होकर पानी से भरे गड्ढे में पलट गई। इस दौरान कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

 
पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार को पानी से भरे गड्ढे से बाहर निकाली। पलासी थानेदार शिवपूजन कुमार के मुताबिक हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है। जबकि कार का ड्राइवर सोनू यादव घायल है। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मृतकों की पहचान अररिया जिले के लौखड़ा के कलानंद मंडल, गेरारी के सुनील करदार, मझवा के सुनील मंडल, चौरी के धनंज साह और कुर्सकाटा ब्लॉक के नवीन साह के रूप में हुई है।
 

स्थानीय लोगों का कहना है कि पलासी के गेरारी गांव में अनंत चतुर्दशी का मेला लगा हुआ था। सोमवार की रात एक कार पर 6 लोग सवार होकर अनंत चतुर्दशी का मेला देखने गए थे। मंगलवार की सुबह सभी कार से मेला देखकर लौट रहे थे। कार कलियागंज की तरफ जा रही थी। इसी बीच शार्प टर्निंग में कार के ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और गाड़ी तालाब में जा गिरी। जब लोग कार सवार की मदद के लिए आए तब तक पांच लोग डूब चुके थे।

Related Articles

Back to top button
Close