छत्तीसगढ़

सीमेंट से भरा ट्रक फंसा कीचढ़ में, बाइक सवार युवकों ने लूटा मोबाइल व रुपये

रायपुर
अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी रावन (बलौदा बाजार) से ट्रक में सीमेंट भरकर जगदलपुर के शांति नगर न्यू बस स्टैण्ड निवासी कमलेश निषाद नवरंगपुर ओडिशा जाने के लिए निकला था कि अभनपुर के पास ट्रक कीचढ़ में जा फंसा और मदद की आस में खड़ा था। तभी बाइक सवार युवक आए कमलेश के साथ मारपीट करते हुए मोबाइल व रुपये लेकर फरार हो गए। कमलेश ने अज्ञात युवकों के खिलाफ अभनपुर थाने में मामला दर्ज करवाया हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी खोजबीन में जुट गई हैं।

कमलेश पेशे से ट्रक चालक है और बुधवार को अल्ट्राटेक सिमेंट कंपनी रावन (बलौदा बाजार) गया हुआ था जहां से सीमेंट भरकर कर गुरुवार की सुबह करीब 6 बजे हेल्पर सुन्दर लाल सतनामी के साथ नवरंगपुर ओडिशा जाने के लिए निकल पड़े। इसी दौरान पुराना धमतरी रोड पर कोलर नाले के पास ट्रक कीचड़ में जा फंसा, काफी देर तक कोशिश करने के बाद भी जब ट्रक बाहर नहीं निकला तब वे थक-हार कर मदद के इंतजार में वहीं रुक गए और हेल्पर साथी के साथ ट्रक के केबिन में खाना पकाने लगा।

इसी दौरान वहां तीन लड़के पहुंचे लिनमें से एक ने कमलेश को पकड़कर ट्रक से नीचे उतार दिया। उसके दो साथियों ने हाथ पकड़ लिए। तीनों ने डंडे से कमलेश और उसके साथी को पीटा। इसके बाद उनके पास रखे रुपए और मोबाइल फोन लेकर पैदल भागे। फिर कुछ दूरी पर खड़ी बाइक में बैठकर कोलर की ओर भाग निकले। कमलेश का पर्स भी ले गए उसमें 12 हजार रुपए और दस्तावेज थे। कुछ देर बाद इस घटना से घबराकर कमलेश का हेल्पर साथी भी भाग गया। अगले दिन यानी आज सुबह कमलेश अभनपुर थाने पहुंचा और अज्ञात लूटेरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

Related Articles

Back to top button
Close