छत्तीसगढ़

चोरी के शक में अधेड़ को सुरक्षा कर्मियों ने पीटा

कोरबा
लोहा चोरी के शक में एसईसीएल कुसमुंडा के एक निजी कंपनी के सुरक्षाकर्मियों ने लोहा चोरी के संदेह में एक अधेड़ को लोहे के पाइप में बांध अर्द्धनग्न कर बेरहमी से पीटाई की उनके चुंगल से छूटने के बाद पीड़ित ने कुसमुंडा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है इस मामले में फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीे हुई है।
 
पीड़ित सुभाष राम सिदार दुरपा रोड फोकटपारा निवासी है ने पुलिस को बताया कि 17 सितंबर की दोपहर कुसमुण्डा खदान के नया सायलो के पास ओ एण्ड एम में विश्वकर्मा पूजा देखने गया था। वहां से वापस आ रहा था कि रेलवे फाटक के निकट सामंता  निर्माण कंपनी के दो गार्ड ने उसे पकड़कर कंपनी के कार्यालय सायलो के पास ले गए। दोनों गार्ड ने लोहा चोरी करने का आरोप लगाकर इसे स्वीकार करने के लिए बुरी तरह से उसकी पिटाई।

सुभाष के द्वारा चोरी करने से इंकार करने पर उसे पाइप के खंभे में उसे रस्सी से बांध दिए और गार्डों के दो अन्य साथियों द्वारा  सुभाष के कुल्हा एवं पीठ एवं पैर में डंडे बरसाये गए। बाद में सुरक्षा कर्मी उसको कुसमुंडा मार्ग में फेंक कर चले गए। डर के मारे उसने दूसरे दिन कुसमुण्डा थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़ित सुभाष की रिपोर्ट पर मामले में कुसमुण्डा पुलिस ने सामंता कंपनी के दो गार्ड एवं उनके दो साथियों सहित कुल 4 लोगों के विरुद्ध धारा 294, 330, 34, 348, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच शुरू कर दी।

Related Articles

Back to top button
Close