साइंस - टेक्नोलॉजी

48MP कैमरा और 5000mAh बैटरी साथ Tecno Spark 8 Pro लॉन्च

टेक्नो ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए मार्केट में अपने नए हैंडसेट Tecno Spark 8 Pro को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को अभी बांग्लादेश नें लॉन्च किया है। 6जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 16,990 बांग्लादेशी टका (करीब 14,700 रुपये) है। यह फोन इंटरस्टेल ब्लैक और कोमोडो आइलैंड कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। तो आइए डीटेल में जानते हैं टेक्नो के इस नए स्मार्टफोन में क्या कुछ है खास।

फोन में कंपनी 6. 8 इंच का फुल एचडी+ डॉट नॉच डिस्प्ले दे रही है। यह फोन पतले साइड बेजल्स के साथ आता है। वहीं, फोन में मिलने वाला बॉटम बेजल साइड बेजल्स के मुकाबले थोड़ा थिक है। टेक्नो का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन 6जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में कंपनी मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट ऑफर कर रही है, जो  Mali- G52 GPU के साथ आता है।

फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें मिलने वाला प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। प्राइमरी कैमरे की खासियत है कि यह सुपर नाइट मोड 2.0 सपोर्ट के साथ आता है। रियर में दिए गए बाकी कैमरे कितने मेगापिक्सल के है, इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है।

 

Related Articles

Back to top button
Close