साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की बिगड़ी तबीयत, चेन्नई के अस्पताल में भर्ती – KakkaJee Dotcom
मनोरंजन

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की बिगड़ी तबीयत, चेन्नई के अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली 
साउथ फिल्मों के मेगा स्टार कमल हासन को गत 23 नवंबर को श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया हा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें नियमित हेल्थ चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कथित तौर पर, उन्हें बुखार था और उसी के ट्रीटमेंट के लिए उन्हें अस्पताल लाया गया था। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने उन्हें अगले कुछ दिनों तक पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है। डॉक्टरों की मानें तो उन्हें ऑर्ब्जवेशन के बाद जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। आपको बता दें कि हाल ही में कमल हासन ने अपने मेंटर और दिग्गज डायरेक्टर के. विश्वनाथ से हैदराबाद में मुलाकात की थी और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।
 
कमल हासन चेन्नई में अस्पताल में भर्ती
जानकारी के अनुसार साउथ के दिग्गज एक्टर कमल हासन फिलहाल बिग बॉस तमिल सीजन 6 की होस्टिंग कर रहे हैं। वह पिछले 6 सीजन से इस शो की एंकरिंग कर रहे हैं और यह तमिल का एक बहुत ही पॉपुलर रिएलिटी शो है। वहीं इस शो की शूटिंग के दौरान गत 23 नवंबर को, कमल हासन ने बेचैनी महसूस की थी। उन्हें हल्का बुखार भी थी। हैदराबाद से लौटने के बाद उन्हें आगे के इलाज के लिए चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उनका सही से इलाज किया और उन्हें ठीक होने के लिए कुछ दिनों के लिए आराम करने का सुझाव भी दिया। कमल हासन शनिवार को अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं। आपको बता दें कि इस महीने की शुरुआत में कमल हासन काम के सिलसिले में हैदराबाद गए थे। वहां पर उन्होंने अपने गुरु के. विश्वनाथ से मुलाकात की और कई कार्यक्रमों में भी हिस्सा लिया था।
 
कमल हासन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
कमल हासन फिलहाल निर्देशक शंकर की इंडियन 2 और बिग बॉस तमिल सीज़न 6 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। वहीं इंडियन 2 की शूटिंग पूरी करने के बाद कमल हासन केएच 234 के लिए निर्देशक मणिरत्नम के साथ हाथ मिलाएंगे। ऐसे में ये नायकन जोड़ी एक बार फिर से एकसाथ काम करेगी। साउथ के फेमस डायरेक्टर पा रंजीत के साथ भी कमल हासन जल्द ही काम करने वाले हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close