साइंस - टेक्नोलॉजी

Realme Narzo 10 की पहली सेल आज

रियलमी की ओर से हाल ही में नई Narzo सीरीज लॉन्च की गई है और इस सीरीज के Realme Narzo 10 की पहली सेल आज होने जा रही है। इस सीरीज में Realme Narzo 10 और Narzo 10A स्मार्टफोन्स शामिल हैं। Reame Narzo 10 स्मार्टफोन MediaTek Helio G80 चिपसेट के साथ लॉन्च हुआ पहला स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन को बजट प्राइस पर दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है।

कीमत और ऑफर्स
Realme Narzo 10 स्मार्टफोन को केवल एक स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 11,999 रुपये रखी गई है। इस डिवाइस की सेल आज रियलमी की ऑफिशल साइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। इस स्मार्टफोन को लॉकडाउन के दौरान भी ग्रीन और ऑरेंज जोन में डिलीवर किया जाएगा। रेड जोन वाले बायर्स आज यह डिवाइस नहीं खरीद पाएंगे। यह फोन इंटरस्टेलर ब्लैक, ग्लैशियर वाइट और अरौरा ब्लू कलर में लॉन्च किया जा सकता है।

Realme Narzo 10 के स्पेसिफिकेशंस
स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले 89.8 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 1600X720p स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच दी गई है। फोन में दमदार परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio G80 चिपसेट दिया गया है। फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप मिलता है और 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। प्राइमरी सेंसर के अलावा इसमें 119 डिग्री अल्ट्रा-वाइड लेंसर, पोर्ट्रेट लेंस और मैक्रो लेंस दिए गए हैं।

सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा AI सपॉर्ट के साथ दिया गया है। इस फोन में सुपर नाइटस्केप मोड भी दिया गया है। रियलमी नार्जो 10 में 5000mAh की बैटरी रिवर्स चार्जिंग सपॉर्ट के साथ दी गई है। इसके साथ 18W क्विक चार्जर भी यूजर्स को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button
Close