अन्य न्यूज़

खुशी कपूर ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर कराया फोटोशूट

बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर बहुत जल्द बॉलीवुड में एंट्री करती हुई दिखाई देंगी। हालांकि फिल्मों में आने से पहले ही वह सोशल मीडिया काफी पॉपुलर हैं और फैंस उनके फैशन के दीवाने हैं। हसीना का स्टाइलिश अवतार देख लोग दीवाने हो जाते हैं। यहां तक कि कई बार वह अपनी ही बहन जान्हवी कपूर भी भारी पड़ जाती हैं। उनका ड्रेसिंग स्टाइल इतना बढ़िया है कि फैंस उनके किलर लुक्स की तारीफ किए बिना रह नहीं पाते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला, जब उन्होंने अपने बोल्ड फोटोशूट की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर दीं। हसीना का यह लुक इतना स्टनिंग लग रहा था कि फैंस ही नहीं बल्कि उनकी बहन जान्हवी भी हैरान रह गईं।

जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका लुक देखने लायक है। उन्होंने हल्के कपड़े की इस मल्टीकलर ड्रेस में कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे पोज दिए कि उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गईं। हसीना ने लेटकर इस बॉडीकॉन ड्रेस में एक से बढ़कर एक पोज दिए थे, जिसमें उनकी बोल्डनेस साफ देखने को मिल रही थी।

खुशी ने डार्क ग्रीन कलर की बिकिनी कैरी की थी, जिसमें डीप यू नेकलाइन दी गई थी। वह इस बिकिनी सेट में अपनी बॉडी परफेक्टली फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही थीं। उन्होंने अपने इस लुक में स्टाइल का तड़का लगाने के लिए शीयर फैब्रिक की लॉन्ग ड्रेस पहनी थी, जो बहुत ही बढ़िया लग रही थी। वहीं इस लुक में हसीना ने जिस तरह से पोज दिए थे, वह बहुत ही कातिलाना लग रहे थे।

इस लाइट ब्लू कलर की ड्रेस में मल्टीकलर नजर आ रहे थे, जिसमें ग्रीन, ऑरेंज और ब्राउन जैसे कलर्स शामिल थे। खुशी की इस फिटिंग ड्रेस में नेकलाइन पर की-होल डिटेल थी, जो उनके लुक में सेक्सीनेस ऐड करती दिख रही थी। वहीं मिडरिफ पोर्शन से लेकर वेस्टलाइन तक टेढ़ा कट दिया गया था, जो शायद ही आपने किसी ड्रेस में देखा होगा। इस तरह के कट्स ही उनकी आउटफिट को बहुत स्टाइलिश बना रहे थे।

खुशी ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए हेवी मेकअप किया था। डेवी फाउंडेशन, पीच लिप्स, पिंक आईशैडो, डिफाइन्ड आईब्रोज, कॉन्टोर चीक्स क साथ बालों को हल्के कर्ल्स में खुला छोड़ा था। हसीना ने हाथ में चंकी ब्रेसलेट और कानों में हूप ईयररिंग्स पहने थे। खुशी ने अपने इस बोल्ड लुक में अपने हाथ में बने टैटू को फ्लॉन्ट करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close