छत्तीसगढ़

नशीली दवा बेचने वाला हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

रायपुर
हिस्ट्रीशीटर अज्जू उर्फ अजय मोटवानी नशीली टेबलेट को बेचने की फिराक में मरीन ड्राइव तेलीबांधा के पास ग्राहक की तलाश कर रहा था कि तेलीबांधा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार कर लिया।

तेलीबांधा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि तेलीबांधा के रविग्राम गली नंबर 2 निवासी अज्जू उर्फ अजय मोटवानी अपने पास प्रतिबंधित नशीली टेबलेट बिक्री करने के लिए रखा है और नशीली टेबलेट को बेचने की फिराक में मरीन ड्राइव तेलीबांधा पास ग्राहक की तलाश कर रहा है। इस पर थाना प्रभारी तेलीबांधा के नेतृत्व में पुलिस वहां पहुंची और हिस्ट्रीशीटर अज्जू मोटवानी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि शीली टेबलेट महासमुंद जिले से लेकर आया था और यहां रायपुर में बेचने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहा था।

जानकारी के मुताबिक आरोपित के खिलाफ थाना तेलीबांधा, सिविल लाइन, टिकरापारा, न्यू राजेन्द्र नगर, गुढि?ारी व जिला महासमुंद के थाना सिंघोड़ा में हत्या के प्रयास, आम्स एक्ट के साथ ही अन्य मामले समेत कुल 29 अपराध पंजीबद्ध है। इतना ही आरोपित अज्जू के खिलाफ एनएसए की भी कार्रवाई की जा चुकी है। एनएसए की कार्रवाई के बाद से जेल से रिहा होने के बाद थाना तेलीबांधा की टीम द्वारा आरोपित पर लगातार नजर रखी जा रही थी। अज्जू के कब्जे से अलग – अलग 99 स्ट्रीप में रखें कुल 990 नग प्रतिबंधित नशीली टेबलेट जब्त किया गया और उसके खिलाफ धारा 22(ग) एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।

Related Articles

Back to top button
Close