धर्म - कर्म

5 राशि वालों के लिए 17 अक्‍टूबर से शुरू हो रहा मुश्किल वक्‍त

सूर्य बहुत अहम ग्रह है और इसकी स्थिति में हुआ बदलाव सभी राशियों पर बड़ा असर डालता है. ग्रहों का राजा सूर्य हर महीने राशि परिवर्तित करता है. इस महीने की 17 तारीख को सूर्य तुला में प्रवेश करेंगे और 16 नवंबर 2021 तक इसी राशि में रहेंगे. इसके साथ ही 17 अक्‍टूबर 2021 से 5 राशियों के जातकों के लिए मुश्किल वक्‍त शुरू हो जाएगा.

वृषभ
सूर्य का राशि परिवर्तन वृषभ राशि के जातकों के लिए ठीक नहीं है. उन्‍हें 17 अक्‍टूबर से अगले 1 महीने तक संभलकर रहना होगा. उन्‍हें यह समय करियर, संपत्ति के मामले में सावधानी से बिताना चाहिए. साथ ही लोगों से वाद-विवाद करने से बचना चाहिए.

मिथुन
मिथुन राशि के लोगों को इस समय बहस से बचना चाहिए, वरना इससे नुकसान हो सकता है. खासकर कार्यस्‍थल पर शांति और धैर्य से ही काम लें.

कर्क
कर्क राशि के जातकों को सूर्य के तुला राशि में रहने के दौरान करियर में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. लिहाजा यह वक्‍त शांति से निकाल लें, वरना बड़ा नुकसान हो सकता है. कुछ जातकों की नौकरी पर संकट आ सकता है. किसी से झगड़ा करने से बचें.

कन्या
कन्‍या राशि के जातकों के लिए यह समय धन हानि और मान हानि का कारण बन सकता है. लिहाजा दोनों ही मामलों में संभलकर चलें. सेहत का ख्‍याल रखें.

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों को सूर्य का राशि परिवर्तन आत्मविश्वास में कमी लाने वाला साबित होगा. सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है. परिवार में भी सभी सदस्‍यों के साथ अच्‍छा व्‍यवहार करें, वरना रिश्‍तों में दूरी आ सकती है.

Related Articles

Back to top button
Close