मध्य प्रदेश

BJP प्रदेश अध्‍यक्ष का कांग्रेस पर हमला, बोले- पाखंड की राजनीति करना बंद करे राज्य सरकार

जबलपुर
करीब 7 हजार करोड़ से अधिक की राहत राशि केन्द्र सरकार (Central Government) से अब तक नहीं मिलने पर एक ओर जहां प्रदेश सरकार आंदोलन की बात कह रही है, तो वहीं इस मामले का जमकर राजनीतिकरण भी हो रहा है. कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा (Minister PC Sharma) के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह (BJP State President Rakesh Singh) ने कहा कि केंद्र सरकार मध्य प्रदेश ही नहीं, बल्कि पूरे देश के हर राज्य को बराबरी का दर्जा देती है. कांग्रेस सरकार पाखंड की राजनीति कर रही है, जिससे उसे कुछ भी हासिल होने वाला नहीं है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा है. आयुष्मान कार्ड योजना की बैठक में शामिल होने के लिए जबलपुर आए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पाखंड की राजनीति बंद करें. उन्‍होंने आरोप लगाए हैं कि मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार सोने का नाटक कर रही है और जो सोने का नाटक करता है उसे जगाना बहुत मुश्किल होता है.

दरअसल, कांग्रेस सरकार के कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा ने राहत राशि ना आने पर केंद्र सरकार के खिलाफ धरना देने की बात कही थी, जिस पर राकेश सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार मध्य प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश के हर राज्य को बराबरी का दर्जा देती है. कांग्रेस सरकार पाखंड की राजनीति कर रही है. राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार वो काम कर रही है जिससे कांग्रेस पार्टी को लाभ हो, जनता से उसको कोई मतलब नहीं है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस केंद्र पर दोषारोपण कर प्रदेश की जनता को भ्रम में डालने की कोशिश कर रही है. बीजेपी जनता के मुद्दों को लेकर लगातार सड़कों पर उतरेगी और आंदोलन करती रहेगी. राकेश सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश में किसान आत्महत्या कर रहे हैं, लेकिन सरकार कुंभकरण की नींद सो रही है. सरकार के पास हेलीकॉप्टर खरीदने के लिए पैसा है, लेकिन जनता की समस्याओं को हल करने के लिए बजट का रोना रोती है.

Related Articles

Back to top button
Close