राजनीति

BJP के भगवा जाल में नहीं फंसूंगा: रजनीकांत

चेन्नै
तमिल कवि और संत तिरुवल्लुवर को बीजेपी द्वारा भगवा वस्त्र में दिखाए जाने पर राजनीति तेज हो गई है। सुपरस्टार रजनीकांत ने भी अब इस मुद्दे को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। अकसर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते देखे गए रजनीकांत ने शुक्रवार को कहा कि बीजेपी मुझे भी लंबे समय से भगवा रंग में रंगने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा, 'बीजेपी मुझे भी तिरुवल्लुवर की तरह भगवा रंग में रंगना चाहती है, मगर मैं उनके जाल में फंसने वाला नहीं हूं।'

उन्होंने कहा कि मैं खुद तय करूंगा कि मुझे कौन सी पार्टी जॉइन करनी है। बेवजह मुझे भगवा रंग में न रंगा जाए। बता दें कि तमिलनाडु में 2021 में विधानसभा चुनाव हैं। उससे ठीक पहले रजनीकांत के ये तेवर बीजेपी की चिंता बढ़ा सकते हैं।

क्या है पूरा विवाद?
दरअसल पिछले हफ्ते बैंकॉक यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने तमिल कवि तिरुवल्लुवर पर एक किताब का विमोचन किया। इसके बाद पार्टी की तमिलनाडु इकाई ने एक प्रख्यात कवि की तस्वीर ट्वीट की जिसमें उन्हें भगवा वस्त्रों में दिखाया गया था। इसी तस्वीर को लेकर बीजेपी और स्टालिन के नेतृत्व वाली डीएमके के बीच विवाद शुरू हो गया। 'भगवाकरण' से जुड़े इस विवाद में शुक्रवार को रजनीकांत भी कूद गए और उन्होंने आरोप लगाया है कि पार्टी उन्हें भी भगवा रंग में रंगना चाहती है।

अयोध्या विवाद पर लोगों से की यह अपील
रजनीकांत ने अपने घर के बाहर मीडिया को संबोधित करते हुए लोगों से अपील की कि अयोध्या विवाद पर जो भी फैसला आए, सभी उसका सम्मान करें और शांति बनाए रखें। अयोध्या मामले पर 17 नंवबर से पहले किसी भी दिन फाइनल फैसला आ सकता है, जिसको लेकर उत्तर प्रदेश और उसके आसपास के राज्यों के अलावा देशभर के प्रमुख शहरों में अलर्ट जारी किया गया है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close