साइंस - टेक्नोलॉजी

64MP वाला Realme X2 Pro भारत में आज होगा लॉन्च

 
नई दिल्ली

चीन में अपना फ्लैगशिप डिवाइस लॉन्च करने के बाद रियलमी आज भारत में भी Realme X2 Pro लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी नई दिल्ली में आज दोपहर वाले इवेंट में यह डिवाइस लॉन्च करेगी। उम्मीद की जा रही है कि इसी इवेंट में रियलमी का मिडरेंज स्मार्टफोन Realme 5s भी लॉन्च किया जा सकता है। रियलमी के फ्लैगशिप डिवाइस में टॉप-नॉच स्पेसिफिकेशंस मिल सकते हैं, साथ ही इसकी कीमत बाकी फ्लैगशिप डिवाइसेज के मुकाबले कम होने की उम्मीद की जा रही है।
रियलमी ने अपने डिवाइस के भारत में ऑफिशल लॉन्च से पहले ही इसमें मिलने वाले कुछ फीचर्स और कई की-हाइलाइट्स कन्फर्म किए हैं। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को क्वॉलकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर दिया जाएगा साथ ही 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेटअप और 50W सुपरवूक फास्ट चार्ज सपॉर्ट भी यूजर्स को दिया जाएगा। कंपनी का दावा है कि Realme X2 Pro की बैटरी 0 से 100 प्रतिशत केवल 35 मिनट में चार्ज हो जाएगी।
कैसे देखें लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग
रियलमी X2 प्रो के लॉन्च इवेंट को कंपनी लाइव स्ट्रीम करेगी। इवेंट की शुरुआत नई दिल्ली में दोपहर 12:30 से होगी। कंपनी इसे यूट्यूब चैनल पर लाइव दिखाएगी। जिन लोगों ने इस इवेंट के लिए को अटेंड करने के लिए टिकट खरीदा है उन्हें 2100 रुपये के गिफ्ट भी दिए जाएंगे। इसमें रियलमी का एक पावरबैंक और रियलमी X2 प्रो पर 855 रुपये के डिस्काउंट के साथ एक R-Pass शामिल है। लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग को आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर के भी देख सकते हैं।
 

Related Articles

Back to top button
Close