देश

5 गांवों के हर घर की ली जा रही तलाशी, सुरक्षाबलों का बड़ा सर्च ऑपरेशन

 
श्रीनगर 

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान जारी है. सुरक्षाबलों ने सोमवार सुबह पुलवामा के कई गांवों में सर्च ऑपरेशन चलाया. 55-राष्ट्रीय राइफल्स, 53 आरआर, 23 पैरा, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी), सीआरपीएफ की 182 और 183 बटालियन की ओर से पांच गावों में सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

रिपोर्ट के अनुसार, तलाशी अभियान रहमू, गूसू, मुर्रन, अश्मिंदर समेत कुछ गांवों में चलाया जा रहा है. इस तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने हर घर की तलाशी ली. हालांकि, अभी कंफर्म नहीं है कि सुरक्षाबलों का यह अभियान किसी आतंकवादी इनपुट के आधार पर है या फिर सामान्य प्रक्रिया का हिस्सा.
 

रविवार को ही डोडा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. सुरक्षाबलों ने इस मुठभेड़ में हिज्बुल के दो आतंकियों को मार गिराया था. एक आतंकी की पहचान ताहिर अहमद बट के रूप में हुई थी, जबकि दूसरे आतंकी की पहचान अभी तक नहीं हो पाई. इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हुआ था.
 
वहीं, कुलगाम जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने हमला कर दिया था. इस हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक हेड कॉन्स्टेबल शहीद हो गए. आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के जिले में फ्रीसल में मुख्य चौक पर पुलिस और सीआरपीएफ पर गोलियां बरसाईं.
 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close