व्यापार

31 मई तक हर कॉल पर मिलेगा कैशबैक, BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी

 
नई दिल्ली

BSNL यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने अपने 6 पैसे कैशबैक ऑफर की वैलिडिटी को 31 मई यानी कि लॉकडाउन 4.0 के आखिरी दिन तक के लिए बढ़ा दिया है। लैंडलाइन यूजर्स के लिए कंपनी ने इस ऑफर को पिछले साल लॉन्च किया था। इस ऑफर के तहत यूजर्स को वॉइस कॉल के बदले 6 पैसे का फायदा होता है। तो आइए डीटेल में जानते हैं क्या है यह ऑफर और कैसे इसे ऐक्टिवेट कराया जा सकता है।

ऐसे ऐक्टिवेट करें ऑफर
इस ऑफर के तहत उन यूजर्स को 6 पैसा कैशबैक मिल रहा जो पांच मिनट से ज्यादा की लैंडलाइन कॉल करेंगे। 6 पैसा कैशबैक ऑफर को ऐक्टिवेट करने के लिए 'ACT 6 paisa' लिखकर 9478053334 पर टेक्स्ट मेसेज सेंड करना होगा। यह कैशबैक ऑफर बीएसएनएल वायरलाइन, ब्रॉडबैंड और फाइबर-टू-द-होम सब्सक्राइबर्स के लिए भी उपलब्ध है।
 
ट्विटर हैंडल से दी जानकारी
इस ऑफर के बारे में यूजर्स को बीएसएनएल तमिलनाडु के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गई। इस ऑफर को बीएसएनएल ने पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया था। कंपनी ने यह ऑफर तब पेश किया था जब रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स से दूसरे नेटवर्क्स पर की जाने वाली कॉल्स के बदले प्रति मिनट 6 पैसे लेने की शुरुआत की थी।
 
रिचार्ज अमाउंट पर 4 प्रतिशत की छूट
बीएसएनएल के इस कैशबैक ऑफर को यूजर्स का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और कंपनी इसे इससे पहले भी कई बार एक्सटेंड कर चुकी है। वहीं, दूसरी तरफ लॉकडाउन में यूजर्स की मदद करने के लिए कंपनी ने रिचार्ज अमाउंट पर 4 प्रतिशत की छूट भी देने का ऐलान किया है। इस छूट का लाभ उन यूजर्स को मिलेगा जो दूसरे बीएसएनएल अकाउंट को रिचार्ज करते हैं।
 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close