साइंस - टेक्नोलॉजी

21 मई को लॉन्च होगा 5,000mAh बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite

 
नई दिल्ली 

मोटोरोला ने हाल ही में भारत में अपना फ्लैगशिप Moto Edge+ लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. अब कंपनी भारत में एक नए बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है.

Motorola G8 Power Lite भारत में 21 मई को लॉन्च किया जाएगा. इसे कंपनी ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए बेचेगी. पिछले साल इसे ब्राजील में लॉन्च किया गया था और ये वहां एंट्री लेवल स्मार्टफोन की कैटेगरी में पेश किया गया था.

एंट्री लेवल Moto G8 Power Lite की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है. यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P35 चिपसेट पर चलता है. इसके साथ 4GB रैम और 64GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है.

Moto G8 Power Lite में एलसीडी डिस्प्ले है और ये एचडी है. स्मार्टफोन के साथ 10W चार्जर भी दिया जाता है और जाहिर है इसमें फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है.

Moto G8 Power Lite में फोटॉग्रफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरे दिए गए हैं. मुख्य कैमरा 16 मेगापिक्सल का है, इसके साथ 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है. इसके अलावा एक डेप्थ सेंसिंग कैमरा भी है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Moto G8 Power Lite के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. कीमत की बात करें तो कंपनी इसे भारत में 10,000 रुपये की कैटिगरी में लॉन्च कर सकती है. हाल ही में Realme ने Narzo 10A लॉन्च किया है, इन दोनों स्मार्टफोन्स की कड़ी टक्कर देखने को मिल सकता है.
 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close