साइंस - टेक्नोलॉजी

18 कैरट गोल्ड में लिपटे AirPods बेच रही है रशियन कंपनी, कीमत है 48 लाख रुपये

ऐपल ने अपने रीडिजाइन्ड AirPods पिछले महीने लॉन्च किए हैं और अब रशियन लग्जरी गैजेट कंपनी की ओर से इसके पिछले वर्जन को कस्टमाइज किया गया है। प्रीमियम डिवाइसेज और गैजेट्स का लग्जरी मेकओवर करने वाली फर्म कैवियार ने अब Apple Airpods कस्टमाइज्ड किए हैं और उन्हें 18 कैरट गोल्ड से कवर किया है। इन एयरपॉड्स की कीमत करीब 48 लाख रुपये रखी गई है।

ऐपल एयरपॉड्स को पूरी तरह सोने में कवर किया गया जाता है और इसका केस भी गोल्ड कवर्ड है, जिसपर कैवियार की बैंडिंग दी गई है। हालांकि, गोल्ड कोटिंग के चलते ओरिजनल डिजाइन के मुकाबले इनका वजन ज्यादा है। कैवियार का मानना है कि इन लग्जरी इयर प्लग्स का इस्तेमाल करते वक्त यूजर्स को एक्सट्रा यूनीक फीलिंग आएगी।

 

साइट पर दिखे फोटो
कैवियार अपने लग्जरी और इमैजिनेटिव क्रिएशंस के चलते पहचान बना चुका है और पहले भी कई गैजेट्स लॉन्च करता रहा है। कंपनी एलिगेटर स्किन वाले आईफोन मॉडल्स से लेकर मून रॉक वाले केस और गोल्डेन स्मार्टवॉचेज तक लॉन्च कर चुका है। अब ऑल-वाइट एयरपॉड्स को गोल्डेन टच के साथ लॉन्च करते हुए कैवियार ने इसकी कुछ फोटो शेयर किए हैं। अपनी वेबसाइट पर कंपनी ने कैवियार एयरपॉड्स गोल्ड एडिशन के डीटेल्स शेयर किए हैं।

मिलते हैं ये फीचर्स
ऐपल ने अपने एयरपॉड्स को नॉइस कैंसिलेशन और सुपीरियर साउंड जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च किया है और हाल ही में इसका अपग्रेडेड वेरियंट भी लॉन्च किया गया है। इस डिवाइस में वन-टैप सेटअप एक्सपीरियंस के अलावा बेहतरीन साउंड और आइकॉनिक वायरलेस डिजाइन यूजर्स को दिया गया है। बता दें, नए Apple Airpods Pro के अलावा ऐपल ने पुराने मॉडल्स की नई कीमत भी शेयर की है। फर्स्ट जेनरेशन Apple Airpods इसके चार्जिंग केस के साथ 14,900 रुपये में मिल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close