मनोरंजन

हेमा मालिनी-शबाना आजमी ने की सलामती की दुआएं, ICU में लता मंगेशकर

 
नई दिल्‍ली 

खबर है कि बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर की तबीयत खराब होने की वजह से उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. ताजा जानकारी के मुताबिक लता की कंडीशन पहले से बेहतर है. हेमा मालिनी ने कुछ घंटों पहले ट्वीट कर लता के कंडीशन के बारे में बताया है.

हेमा मालिनी ने ट्वीट पर लिखा, 'लता जी के लिए प्रार्थना करें जो कि अभी हाॅस्‍प‍िटल में एडमिट हैं और कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी हालत बहुत क्रिट‍िकल है. भगवान उन्‍हें इस हालत से निकलने में मदद करें और वे दोबारा हमारे बीच वापस आ जाएं. पूरा देश भारत रत्‍न और भारत की कोकिला लता जी के लिए प्रार्थना कर रहा है'.
 
एक्‍ट्रेस शबाना आजमी ने भी ट्वीट कर लता के जल्‍द अच्‍छे होने की दुआ की है. उन्‍होंने लिखा, 'आदाब और हजारों दुआएं कि आप फौरन अच्‍छी होकर घर वापस आ जाएं'.
 
बता दें कि लता मंगेशकर को सोमवार यान‍ि 11 नवंबर को सांस संबंधित शिकायत के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्‍पताल में भर्ती होने की खबर सुनते ही लोग सोशल मीडिया पर उनकी सलामती की दुआ करने लगे.
 
इस साल मनाया है 90वां जन्‍मदिन-
पिछले दिनों उन्‍होंने सोशल मीडिया पर फिल्‍म पानीपत में पद्मिनी कोल्‍हापुरी के पोस्‍टर को शेयर किया था. साथ ही लिखा था कि उनकी भांजी पद्मिनी कोल्‍हापुरी एक बहुत अच्‍छी एक्‍ट्रेस हैं. उन्‍होंने ट्विटर पर पद्मिनी को फिल्म पानीपत में उनके रोल के लिए शुभकामनाएं दी थीं. बता दें कि 28 सितंबर को लता मंगेशकर 90 साल की हो गई हैं.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close