देश

हाउसिंग सोसायटी में लोगों ने की समोसा पार्टी, मुंबई में लॉकडाउन की उड़ी धज्जियां

 
मुंबई 

देश में कोरोना वायरस ने कोहराम मचाकर रखा है. देश में महाराष्ट्र ऐसा राज्य है, जहां कोरोना वायरस का कहर सबसे ज्यादा देखने को मिला है. वहीं मुंबई में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज सामने आए हैं. हालांकि इस बीच मुंबई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है.
 
कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए देश में लॉकडाउन लागू है. लॉकडाउन के दौरान किसी प्रकार की बड़ी गैदरिंग को इजाजत नहीं है. साथ ही लॉकडाउन के दौरान लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और अपने घरों में रहने की अपील की गई है. हालांकि इस बीच मुंबई में लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाती हुई तस्वीर सामने आई है, जहां एक हाउसिंग सोसायटी ने लोगों के लिए समोसा पार्टी का आयोजन किया.
 
लॉकडाउन के दौरान मुंबई में एक हाउसिंग सोसायटी में समोसा और संगीत पार्टी का आयोजन किया गया. इस मामले में मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है और दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया. हालांकि दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है.
 
घाटकोपर में पंतनगर पुलिस ने वल्लभ लेन से संगीत और समोसा पार्टी में शामिल कई लोगों को पकड़ा. इन पर लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन का आरोप लगा है. इस मामले में कुकरेजा प्लेस के चेयरमैन और एक अन्य सदस्य को गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल आगे की जांच जारी है.

महाराष्ट्र में कितने मामले?
बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी है. राज्य में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 37136 हो चुकी है. वहीं महाराष्ट्र में इस महामारी से अब तक कुल 1325 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके साथ ही मुंबई में कोरोना के कुल केस 22746 हो चुके हैं और 800 लोगों की कोरोना के कारण जान जा चुकी है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close