मनोरंजन

हाउसफुल के आगे ढेर हुई मेड इन चाइना-सांड की आंख, कमजोर रहा कलेक्शन

मुंबई
दिवाली से पहले अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म हाउसफुल 4 के साथ दो फिल्में, सांड की आंख और मेड इन चाइना रिलीज हुई थीं. हाउसफुल 4 को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी धमाकेदार कमाई की है, लेकिन दूसरी तरफ फिल्म सांड की आंख और मेड इन चाइना का बुरा हाल है.

हफ्ते के शुरुआती दिन यानी सोमवार को फिल्म सांड की आंख ने 2.5 करोड़ की कमाई की है. वहीं दूसरी तरफ फिल्म मेड इन चाइना ने सोमवार को 2.75 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. सांड की आंख को राजस्थान, उत्तर प्रदेश और दिल्ली की सरकार ने टैक्स के दायरे से बाहर कर दिया था. इससे फिल्म की टिकटें सस्ती हो गई थी, लेकिन बावजूद इसके दर्शकों का फिल्म में कोई खास रुझान देखने को नहीं मिला.

'सांड की आंख' और 'मेड इन चाइना' की कुल कमाई पर एक नजर मार लेते हैं. फिल्म सांड की आंख ने सोमवार तक 5 करोड़ की कमाई की है और फिल्म मेड इन चाइना ने सोमवार तक कुल 6.5 करोड़ की कमाई की है. वहीं अगर हाउसफुल 4 की बात करें तो फिल्म सुपरहिट है. हाउसफुल 4 ने सोमवार तक 87.78 करोड़ की कमाई कर ली है. हाउसफुल 4 अभी भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है.

फिल्म सांड की आंख में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर पर आधारित है. उम्र के एक पड़ाव पर जब लोग बहुत सारे कामों से पीछा छुड़ाने लगते हैं, इन महिलाओं ने ऐसा कारनामा किया कि लोगों ने दांतों तले उंगलियां दबा लीं. इन दोनों महिलाओं ने कुल मिलाकर 352 मेडल्स जी, जिसने न सिर्फ उन्हें बल्कि उनके गांव को भी मशहूर कर दिया.
 
फिल्म मेड इन चाइना में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के साथ मॉनी रॉय की केमिस्ट्री है. राजकुमार राव ने फिल्म में गुजराती बिजनेसमैन का किरदार निभाया है. राजकुमार राव फिल्म में अपनी बिजनेस चाइना में फैलाना चाहते हैं. इसी के इर्द-गिर्द फिल्म की कहानी घूमती है.

Related Articles

Back to top button
Close