देश

हाई अलर्ट के बीच दिल्ली में बदमाशों का तांडव, हथियार के दम पर लूट

नई दिल्ली 
दिल्ली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां इलाके में हाई अलर्ट के बाद भी हथियारों से लैश बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप में घुसकर लूटपाट की. सभी बदमाश पूरी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. पुलिस लूट के पूरे मामले की जांच कर रही है. वारदात के समय मौजूद सीसीटीवी की पड़ताल की जा रही है.

लूट का सीसीटीवी आया सामने

सीसीटीवी में पुलिस ने पाया कि ज्वेलरी शॉप में बदमाशों के गिरोह का एक बदमाश पहले खाली हाथ दुकान के अंदर दाखिल होता है. पहले वो दुकान के अदंर खुसकर पूरी रेकी करता है फिर एक एक कर 3 बदमाश अंदर दाखिल होते हैं. इसके बाद सभी हथियारों के दम पर दुकानदार को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम देते हैं.

पुलिस कर रही जांच

डीसीपी रोहिणी ने बताया, ' शनिवार दोपहर की वारदात है. ये पूरी लूट की वारदात श्री राम ज्वैलर्स के यहां हुई थी. इस पूरी वारदात में चार बदमाश लूट शामिल थे. बदमाशों ने करीब 25 से 30 लाख का सामान और 1 लाख रुपये कैश लूट कर ले गए.

हैरानी की बात ये है कि ये वारदात तब हुई जब दिल्ली हाई अलर्ट पर थी और पुलिस लगातार सड़कों पर पेट्रोलिंग कर रही थी, फिलहाल बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. पुलिस के मुताबिक सभी बदमाश कार में सवार हो कर आये थे, दुकानदार का नाम गुलशन है.

Related Articles

Back to top button
Close