मध्य प्रदेश

स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. चौधरी ने उत्कृष्ट विद्यालय का किया निरीक्षण

भोपाल
स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी ने रायसेन में 65वीं राज्य स्तरीय शालेय टेनिसबाल क्रिकेट प्रतियोगिता (19 वर्ष आयुवर्ग बालक/बालिका) के आयोजन के लिए की जा रही तैयारियों का जायजा लिया। स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. चौधरी ने प्रतियोगिता हेतु की जा रही व्यवस्थाओं के साथ ही प्रतियोगिता में शामिल होने वाले खिलाड़ियों के लिए आवास, उनके भोजन, खिलाड़ियों के प्रतियोगिता-स्थल तक आने-जाने के लिए परिवहन, चिकित्सा तथा सुरक्षा व्यवस्था आदि के संबंध में विस्तार से जानकारी ली।

उल्लेखनीय है कि जिला मुख्यालय रायसेन में 65वीं राज्य स्तरीय शालेय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता (19 वर्ष आयु वर्ग बालक/बालिका) का आयोजन 02 से 06 नवम्बर तक किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता का शुभारंभ स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी 02 नवम्बर को अपरान्ह 03.30 बजे शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय परिसर रायसेन में करेंगे। प्रतियोगिता में विभिन्न संभागों से लगभग 240 बालक-बालिकाएँ शामिल हो रहे हैं।

शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय का किया निरीक्षण

स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी ने शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय रायसेन का निरीक्षण किया। स्कूल शिक्षा मंत्री ने क्लास रूम, लायब्रेरी तथा स्कूल परिसर में किए जा रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण किया तथा प्राचार्य डॉ. आनंद शर्मा से शैक्षणिक गतिविधियों की जानकारी ली। उन्होंने बच्चों को पढ़ाई के लिए सभी आवश्यक सुविधाओं के संबंध में निर्देश भी दिए।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close