मनोरंजन

‘सूर्यवंशी’ के सेट पर अक्षय कुमार रोहित शेट्टी के बीच हुई जमकर हाथापाई, बीच बचाव के लिए बुलाई गई पुलिस!

नई दिल्ली
अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय-रोहित एक-दूसरे पर लात-घूंसे चलाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों के बीच हाथपाई होती देख आखिरकार पुलिस को बीच-बचाव करने आना पड़ा। वीडियो को देखकर लग रहा है कि ये 'सूर्यवंशी' की शूटिंग के दौरान का है। इनकी लडाई की वीडियो को कैटरीना कैफ ने शूट किया। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की यह वीडियो एक फनी वीडियो है। जिसे अक्षय कुमार ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। इस इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं और तरह का कमेंट करने लगे हैं। लेकिन जो हो इन दोनों का यह वीडियो वाकई में लाजवाब है। अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा है, ‘ब्रेकिंग न्यूज- एक ऐसा झगड़ा, जो आपका दिन बना सकता है।’

दरअसल एक वेबसाइट ने खबर छापी की इन दिनों सूर्यवंशी के सेट पर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार और डायरेक्टर रोहित शेट्टी के बीच लड़ाई हुई है। जिसके बाद से ही दोनों ने एक दूसरे से बता करनी बंद कर दी हैं। जिससे सेट का माहौल बेहद ही अजीब हो रखा है।  इस न्यूज़ को पढने के बाद रोहित और अक्षय ने बेहद ही यूनिक अंदाज में जवाब दिया है। इन्होने फिल्म के सेट से एक वीडियो बनाया है। जिसमें कटरीना कैफ यूज खबर पढ़ती हुई कहती हैं कि ब्रेकिंग न्यूज़! अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच फॉल आउट हुआ है। जिसके बाद अक्षय और रोहित कैमरे पर आ जाते है और लड़ने लगते हैं। ऐसे में सेट पर मौजूद लोग दोनों के झगड़े रोकते हैं। 

16 साल बाद 72 की उम्र में फिल्मों में कमबैक करेंगी राखी गुलजार!
सूर्यवंशी फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ रोमांस करती नजर आएंगी। इस फिल्म को रोहित शेट्टी और करण जौहर को प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये एक्शन ड्रामा फिल्म है। रोहित शेट्टी की पिछली रिलीज फिल्म सिंबा थी जिसमें रणवीर सिंह नजर आए थे वहीं अब फिल्म सूर्यवंशी में जहां लीड रोल में अक्षय कुमार नजर आएंगे तो वहीं अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी फिल्म में केमियो रोल देखने को मिलेगा। 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close