बिहार

सुशील मोदी बोले- इस बार डिजिटल होगा बिहार में चुनाव प्रचार

पटना

बिहार में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव है लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए चुनाव प्रचार के तौर-तरीकों पर सवाल उठने लगे हैं. इस बारे में प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि इस बात की संभावना कम ही नजर आती है कि चुनावों में राजनीतिक दल हेलिकॉप्टर से प्रचार करें या फिर बड़ी-बड़ी रैलियों का आयोजन करें.

सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में होने वाले चुनाव में राजनीतिक दल ज्यादा से ज्यादा डिजिटल माध्यम से वोट मांगते नजर आएंगे. उन्होंने कहा कि राजनीतिक पार्टियां लोगों से मोबाइल और टेलीविजन के जरिए वोट की अपील करती दिख सकती हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में राजनीतिक दल डोर-टू-डोर कैंपेन का सहारा लेंगे और ज्यादा से ज्यादा ऑडियो और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मतदाताओं से जुड़ेंगे.

बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि वोटरों के मतदान करने का तरीका भी चुनावों में बदल सकता है. उन्होंने इस बात की भी संभावना जताई कि बिहार चुनावों में लोग घर में बैठे-बैठे ही मतदान कर पाएंगे. बता दें, इसी साल अक्टूबर-नवंबर में बिहार विधानसभा चुनाव होने हैं. मगर कोविड-19 संक्रमण के बीच चुनाव करा पाना संभव होगा या नहीं, इसको लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है.

Related Articles

Back to top button
Close