मनोरंजन

‘साइना’ की तैयारी का जुनून, घर छोड़ स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में हुईं शिफ्ट -परिणीति चोपड़ा

मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपने अगली फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. परिणीति चोपड़ा अभी साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में परिणीति साइना का किरदार निभा रही हैं. इस किरदार में ढलने के लिए परिणीति चोपड़ा ने खास तैयारियां भी की हैं.

परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल का किरदार निभाने के लिए करीब चार महीने तक बैडमिंटन ट्रेनिंग ली थी, अब एक्ट्रेस रामसेठ ठाकुर इंटरनेशनल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में दो हफ्ते की शूटिंग पूरी करने के लिए पहुंची हैं. इसके साथ परिणीति गेम की प्रेक्टिस भी कर रही हैं.

एक इंटरव्यू में परिणीति ने कहा कि हमने स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स को एक रणनीतिक रूप से चुना क्योंकि मैं एक ही स्थान पर शूटिंग और ट्रेनिंग कर सकती थी. मेरे बेहतर गेम के लिए ये बहुत जरूरी था क्योंकि मुझे इस किरदार के लिए ज्यादा समय चाहिए था.

खुद को तैयार करने के लिए परिणीति चोपड़ा ने हैदराबाद में साइना नेहवाल से खास मुलाकात की थी. उन्होंने इस मुलाकात के नोट्स भी बनाए थे. शूटिंग के दौरान परिणीति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में ही शिफ्ट हो गई हैं. परिणीति चोपड़ा ने कहा, मुझे घर से शूटिंग लोकेशन पर पहुंचने के लिए करीब 4-5 घंटे का समय लगता था. इतना समय खराब करने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि इस समय का इस्तेमाल मैं अपना गेम बेहतर करने के लिए कर सकती हूं.

पहले भी बन चुकी हैं स्पोर्ट्स बायोपिक

बॉलीवुड में इससे पहले भी कई खिलाड़ियों पर बायोपिक बनाई गई है. फिल्म भाग मिल्खा भाग के लिए फरहान अख्तर ने भी खूब तैयारी की थी. रणवीर सिंह ने भी अपनी आने वाली फिल्म 83 के लिए खुद को तैयार किया था. फिल्म 83 में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है. रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म में उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button
Close