मनोरंजन

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर ‘दबंग 3’ की शुरुआत काफी अच्छी रही

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर 'दबंग 3' इस शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है और रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। फैन्स को भी यह फिल्म खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म के जरिए चुलबुल पांडे और रज्जो ने एक बार फिर धमाका कर दिया है।

बॉक्सऑफिसइंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, 'दबंग 3' की अच्छी शुरुआत हुई है। इसे बॉक्स ऑफिस पर 30-35 पर्सेंट की ओपनिंग मिली है। हालांकि इस फिल्म का कलेक्शन वैसा नहीं रहने वाला है, जैसी इससे उम्मीद थी। रिपोर्ट के अनुसार, 'दबंग 3' के पहले दिन की कमाई अच्छी रहेगी, लेकिन यह 'संजू' और सलमान की पिछली हिट 'टाइगर जिंदा है' के कलेक्शन से काफी कम रह सकती है।

बॉक्सऑफिसइंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, देश के मौजूदा हालातों के बावजूद 'दबंग 3', 'साहो' के बाद इस साल की दूसरी सबसे बेस्ट नॉन-हॉलिडे ओपनिंग वाली फिल्म बन सकती है। 'दबंग' एक बड़ी फ्रेंचाइजी है और इसमें सलमान जैसे सुपरस्टार भी हैं, इसलिए उम्मीद जताई जा रही है कि यह रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा कायम रखेगी।

देशभर में नागरिकता कानून के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन की वजह से दिल्ली, बेंगलुरू, हैदराबाद और कई अन्य जगहों पर 'दबंग 3' की शुरुआत काफी ठंडी रही। यह फिल्म पहले दिन आसानी से 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेती, अगर देश में हालात सामान्य होते। लेकिन नागरिकता कानून के खिलाफ लोगों के विरोध-प्रदर्शन की वजह से 'दबंग 3' का पहले दिन का कलेक्शन विभिन्न हिस्सों में मौजूदा स्थिति पर निर्भर करता है।

'दबंग 3' में सलमान और सोनाक्षी के अलावा सई मांजरेकर भी हैं, जिन्होंने इस फिल्म के जरिए बॉलिवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में उनके अलावा महेश मांजरेकर और माही गिल भी हैं।

Related Articles

Back to top button
Close