बिहार

सपा नेता के बेटे को गोलियों से भूना, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

पटना

बिहार की राजधानी पटना के बाईपास थाना इलाके के रानीपुर पैजावा में रविवार को समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव देवेंद्र सिंह यादव के छोटे बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक युवक की पहचान रवि के रूप में हुई है. रवि की हत्या से उसके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हैं. उन्होंने सड़क जाम कर आगजनी और पत्थरबाजी की.

सपा नेता के बेटे की हत्या से पूरा इलाका अशांत हो गया. स्थानीय लोगों ने रवि के शव को सड़क पर रख कर जाम लगा दिया. गुस्साए लोगों ने बदमाशों की पांच मोटरसाइकिलों में आग लगा दी. साथ ही उन्होंने सड़क से गुजर रहे लोगों के वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. इस कारण सड़क पर अफरातफरी का माहौल बन गया. सड़क पर लंबा जाम लग गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने पुलिस पर भी पत्थरबाजी की.

इसके बाद स्थिति को नियंत्रित करने के लिए भारी संख्या में सुरक्षा बल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने हवाई फायरिंग करते हुए लाठियां भी भांजी. पुुलिस के कार्रवाई में दो लोगों के घायल होने की भी खबर है. एक घायल व्यक्ति का कहना है कि हम लोग खड़े हुए. पुलिस आई और हवाई फायरिंग कर दी. हम लोग पुलिस से अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे थे.

'10 से 15 बदमाशों ने मारी बेटे को गोली'

बेटे की हत्या पर सपा नेता देवेंद्र सिंह यादव का कहना है कि 10 से 15 की संख्या में अपराधी आए और उनके बेटे को गोली मार दी. घर में बड़े बेटे की शादी है. 19 नंवबर को उसका तिलक होने वाला था. हम सब लोग उसकी शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे.

जानकारी के मुताबिक- रविवार की सुबह जब रवि घर के दलान में बैठा था उसी वक्त बदमाशों ने उसे गोली मार दी. इसके बाद रवि के परिजन उसे अस्पताल लेकर भागे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close