देश

शिवसेना कार्तकर्ताओं ने IFFCO कंपनी के दफ्तर में की तोड़फोड़

 
पुणे  

महाराष्ट्र में सरकार बनने की अनिश्चितता के बीच शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने आज बुधवार को पुणे में IFFCO टोक्यो इंश्योरेंस कंपनी के ऑफिस में जमकर तोड़फोड़ की है. शिवसेना के कार्यकर्ताओं का कहना है कि किसानों के इंश्योरेंस से जुड़े क्लेम क्लियर किए जाएं. राज्य में भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के बीच सरकार बनाने को लेकर रस्साकशी जारी है और दोनों पक्ष झुकने को राजी नहीं हैं.
शिवसेना सक्रिय

लेकिन इस बीच शिवसेना किसान के नाम पर राज्य में सक्रिय है और उसने पुणे में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यह तोड़फोड़ किसानों के इंश्योरेंस क्लेम को मंजूर करने की मांग के मुद्दे पर की है. ऐसा नहीं है कि शिवसैनिकों ने पहली बार अपनी मांगों को लेकर किसी या विभाग के खिलाफ जमकर प्रदर्शन या तोड़फोड़ की है. अगस्त 2009 में कांग्रेस राज के दौरान मुंबई में बिजली की बढ़ी कीमतों के खिलाफ शिवसैनिकों ने कोलाबा के बेस्ट भवन में जमकर तोड़फोड़ की और पथराव किया.

उस समय बिजली की बढ़ी कीमतों के विरोध में बड़ी संख्या में शिवसेना के कार्यकर्ता कोलाबा के बेस्ट भवन के अंदर घुसकर ऑफिस में तोड़फोड़ की और नुकसान पहुंचाया. इसके अलावा बेस्ट की तीन बसों के शीशे भी तोड़ दिए थे.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close