मनोरंजन

शाहरुख की शान में सजा बुर्ज खलीफा, स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश

 
मुंबई 

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को जन्मदिन की बधाई देने के लिए हजारों फैंस उनके घर के बाहर पहुंचे थे. शाहरुख ने भी मन्नत की बालकनी से हाथ हिलाकर अपने फैंस का धन्यवाद किया था. इसके अलावा शाहरुख खान का जन्मदिन विदेश में धूमधाम से मनाया गया है और उन्हें दुनिया की सबसे ऊंची इमारत ने भी बर्थडे विश किया है.

दुबई की बुर्ज खलीफा में शाहरुख खान के 54वें जन्मदिन पर वीडियो चलाया गया. ये वीडियो क्लिप स्पेशल किंग खान को बर्थडे विश करने के लिए चलाया गया था. इस खास लम्हे को शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर  शेयर किया है. शाहरुख ने लिखा, 'मुझे इतना ब्राइट बनाने के लिए शुक्रिया मोहम्मद अलबार और बुर्ज खलीफा. आपका प्यार नायाब है. वाह! ये वास्तव में बहुत लंबा है. लव यू दुबई. ये मेरा जन्मदिन है और मैं मेहमान हूं.'
 
ऐसी थी किंग खान की बर्थडे ईवनिंग-
अपने बर्थडे ईवनिंग पर शाहरुख खान बांद्रा स्थित सेंट एंड्रयूज ऑडिटोरियम पहुंचे. यहां शाहरुख खान ने अपने फैंस के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया. इसके अलावा शाहरुख खान ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो भी शेयर किया है. ये वीडियो शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, मेरा बर्थडे स्पेशल बनाने के लिए सभी का शुक्रिया.

इसके अलावा शाहरुख खान के सबसे अच्छे दोस्ट और फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी. करण ने एक स्पेशल लेटर लिखकर उन्हें बर्थडे विश किया था.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close