स्वास्थ्य

शादियों के सीजन में पुरुषों के लिए बेस्ट हैं ये एथनिक आउटफिट्स

शादियों का सीजन बस शुरू ही होने वाला है। ऐसे में अगर इस सीजन आपकी खुद की शादी हो रही है, किसी रिश्तेदार या दोस्त की शादी में जाने का न्योता आया है तो जाहिर सी बात है आपके मन में भी मैं क्या पहनूं? ये सवाल जरूर आया होगा। शादी-ब्याह एक ऐसा मौका होता है जिसमें आप नॉर्मल जींस-टीशर्ट या फॉर्मल सूट से अलग हटकर कुछ इंडियन और एथनिक आउटफिट्स ट्राई कर सकते हैं। तो हम आपको बता रहे हैं बॉलिवुड के फेमस ऐक्टर्स का एथनिक लुक जिसे इस वेडिंग सीजन आप भी जरूर करें ट्राई…

सही तरीके से करें लेयरिंग
अगर आप अपने आउटफिट की सही तरीके से लेयरिंग करें तो आप एथनिकवेअर आउटफिट में भी बेहद डैशिंग और हैंडसम लग सकते हैं। आप चाहें तो वाइट या क्रीम कलर के इम्ब्रॉयडरी वाले कुर्ते को किसी भी ब्राइट कलर के लॉन्ग बंदगला के साथ लेयर कर पहनें और फिर देखें कैसे सभी लोगों की नजरें आप पर ही टिक जाएंगी।

सिंपल लेकिन स्टाइलिश कुर्ता
अगर आपको बहुत ज्यादा ओवरड्रेस्ड नहीं लगना चाहते तो आप अपने आउटफिट को सिंपल रखने के साथ-साथ स्टाइलिश भी बना सकते हैं। इसके लिए लाइट कलर के पीच, लाइट येलो, क्रीम या ऑफ वाइट कलर के इम्ब्रॉयडरी वाले कुर्ते को चूड़ीदार की जगह जोधपुरी पैंट्स और कोल्हापुरी चप्पल के साथ टीमअप कर पहनें।

फंक्शन्स के लिए बेस्ट है प्रिंटेड कुर्ता
शादियों के दौरान शादी के अलावा भी कई और फंक्शन्स होते हैं जैसे इंगेजमेंट, रिंग सेरेमनी, संगीत, मेहंदी, रिसेप्शन आदि। लिहाजा हर फंक्शन में आप सिंपल लुक में तो नहीं दिख सकते। लिहाजा आप चाहें तो अपने देसी अवतार में थोड़ा कलर ऐड करने के लिए ब्राइट कलर का प्रिंटेड कुर्ते को चूड़ीदार या पैंट्स के साथ टीमअप कर पहनें।

वेलविट बंदगला का ट्रेंड
अगर आप शादी के दौरान बाकी पुरुषों से कुछ अलग दिखना चाहते हैं तो आप नॉर्मल शेरवानी या डिजाइनर बंदगला की बजाए वेलविट फैब्रिक के बंदगला को ट्राई कर सकती हैं। प्लेन और सिंपल कुर्ते के ऊपर पहना गया वेलविट जैकेट या बंदगला आपके देसी लुक को और इन्हैस करेगा। आप चाहं तो इसे लोफर्स के साथ टीमअप कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Close