मध्य प्रदेश

विस अध्यक्ष चुनाव के वक्त कांग्रेस ने दिया करोड़ों रुपए का प्रलोभन: लोधी

भोपाल
पवई विधायक प्रह्लाद लोधी ने कहा, कि गत दिनों विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव के समय उन्हें कांग्रेस ने अपने पक्ष में लाने के लिए करोड़ों रुपये का प्रलोभन दिया था। उस समय वे नए थे और ज्यादा अनुभव नहीं था इसलिए कांग्रेस के पैतरों को समझ नहीं पाए। नतीजतन,उन्होंने प्रदेश नेतृत्व से भी इसकी चर्चा नहीं की थी।

लोधी ने यह बात शुक्रवार  को प्रदेश भाजपा कार्यालय में मीडिया से चर्चा करते हुए कही। उन्होंने कहा,कि भोपाल क ी विशेष अदालत ने जब मुझे सजा सुनाई थी, तो अपील के लिए 12 दिसम्बर तक का समय दिया था और मुझे जमानत भी दे दी थी। इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष  को थोड़ा इंतजार करना था, सदस्यता समाप्त करने से पहले मुझे नोटिस देना था, मुझसे बात करना था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मेरी विधानसभा की सदस्यता समाप्त करना मेरी राजनीतिक हत्या का प्रयास है।

बहाली मेरा अधिकार
श्री लोधी ने कहा कि विधानसभा के सदस्य के रूप में बहाली हाईकोर्ट के फैसले के बाद मेरा अधिकार है। इस मामले में जो भी करना होगा वो प्रदेश नेतृत्व की राय पर और मार्गदर्शन पर ही करूंगा। श्री लोधी ने कहा कि विधानसभा की सदस्यता बहाल होना कोई नई बात नहीं है। उनके पहले भी गुजरात व मप्र में भी यह हो चुका है।

Related Articles

Back to top button
Close