छत्तीसगढ़

विशाखापट्टनम एक्सप्रेस में क्रिकेट खिलाड़ियों से लूट, मोबाइल फोन और कैश ले भागे लुटेरे

रायपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahasamund) से रायपुर (Raipur) के बीच में क्रिकेट खिलाड़ियों (Cricket Players) से ट्रेन में लूट (Robbed in Train) हुई है. विशाखापट्टनम एक्सप्रेस (Visakhapatnam Express) में लुटेरों ने इस वारदात (Crime) को अंजाम दिया है. महासमुंद से रायपुर आ रहे क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ चाकू की नोक पर लूटपाट की गई है. लुटेर खिलाड़ियों से मोबाइल फोन और नगद राशि की लूट की है. वारदात में 8 लोगों के शामिल होने की शिकायत जीआरपी से की गई है. जीआरपी मामले की जांच में जुट गई है.

जीआरपी (GRP) से मिली जानकारी के मुताबिक क्रिकेट खिलाड़ियों ने लूट की शिकायत दर्ज कराई है. महासमुंद (Mahasamund) से आ रही ट्रेन (Train) में रायपुर (Raipur) से पहले रुकने पर 8 लोग चढ़ गए. इसके बाद क्रिकेट खिलाड़ियों (Cricket Players) को धमकाते हुए चाकू की नोंक पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. आशंका जताई जा रही है कि लुटेरों का कोई साथी ही सुनसान जगह पर चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी और वहां से लुटेरे ट्रेन में सवार हो गए और वारादात को अंजाम दिया.

शिकायत दर्ज कराने वाले खिलाड़ियों के मुताबिक वारदात के वक्त ट्रेन में रेलवे सुरक्षा बल या फिर जीआरपी का कोई भी जवान मौजूद नहीं था. प्रदेश की राजधानी रायपुर में इस तरह की वारदात के बाद अब यात्रियों की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. हालांकि जीआरपी मामले में गंभीरता से जांच व आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने की संभावना जता रही है. बता दें कि ट्रेनों में अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. यात्रा के दौरान चोरी और लूट की घटनाओं से यात्री परेशान हैं.

Related Articles

Back to top button
Close