मध्य प्रदेश

लॉकडाउन: मजदूरों एवं विद्यार्थियों को उनके घर पहुंचाने शासन द्वारा श्रमिक एक्सप्रेस कल शाम

भोपाल
कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच मजदूरों एवं विद्यार्थियों को उनके गंतव्य स्थान पर पहुंचाने के लिए शासन द्वारा श्रमिक एक्सप्रेस चलाई जा रही है। यह  टेÑन हबीबगंज स्टेशन से कल शाम 5 बजकर 15 मिनट पर जम्मू ऊधमपुर के लिए रवाना की जाएगी। इस टेÑन में 22 कोचों को लगाया गया हैं। श्रमिक एक्सपे्रस टेÑन में करीब 1400 यात्रियों को यात्रा के लिए शार्टलिस्ट किया गया है।  

प्रदेश के विभिन्न इलाकों में एक के बाद एक हो रहे हादसों से चिंतित होकर कलेक्टर तरुण पिथोडेÞ ने आमजनों से अपील की है कि वे पैदल एवं ट्रकों से यात्रा न करें। किसी भी जोखिम भरे वाहन का उपयोग ने करें।  यदि किसी को  कोई परेशानी है तो जिला प्रशासन को सूचित करें। जिला प्रशासन उनकी पूरी मदद करेगा। इसके लिए लोग शासन-प्रशासन द्वारा निर्धारित हेल्पलाइन नंबर 0755-2411180 पर पंजीयन कराएं। किसी भी अनाधिकृत वाहन का उपयोग न करें। शेष बचे लोग पंजीयन कराए। जिला प्रशासन सुविधानुसार उन्हें बसों व टेÑनों के जरिए उनके होम जिले तक पहुंचाने की व्यवस्था करेगा।

महाराष्ट्र सोलापुर से 500 यात्री पहुंचे भोपाल: महाराष्ट्र के सोलापुर से करीब 500 मजदूरों एवं विद्यार्थियों को लेकर श्रमिक एक्सपे्रस भोपाल के हबीबगंज स्टेशन पर आज सुबह करीब 9 बजे पहुंची और 20 मिनट रुकने के बाद ग्वालियर के लिए रवाना हो गई। हबीबगंज स्टेशन मैनेजर सुनील प्रसाद ने बताया कि इसमें करीब 500 यात्री भोपाल के सवार थे जिन्हें सुरक्षित उतार लिया गया है। उनकी स्क्रीनिंग की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close