साइंस - टेक्नोलॉजी

लेटेस्ट वनप्लस स्मार्टफोन्स पर फ्लैट 2,000 रुपये का डिस्काउंट

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं और OnePlus 7T सीरीज का डिवाइस खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। कंपनी ने वनप्लस रेफरल प्रोग्राम अनाउंस किया है, जिसकी मदद से बायर्स को नया डिवाइस खरीदने पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है। यह ऑफर ई-कॉमर्स साइट ऐमजॉन पर बाकी बेनिफिट्स के साथ बायर्स को मिल रहा है। इन बेनिफिट्स में एचडीएफसी कार्ड यूजर्स के लिए 3,000 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट और पुराना डिवाइस एक्सचेंज करने पर 3,000 रुपये का एक्सट्रा डिस्काउंट भी शामिल है।

ई-कॉमर्स साइट पर मिल रहे सभी मौजूदा ऑफर्स के बाद यूजर्स को OnePlus 7T सीरीज के डिवाइसेज- OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro पर 8,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है और वे बड़ी बचत कर सकते हैं। आपको बता दें, OnePlus 7T की शुरुआती कीमत 39,999 रुपये रखी गई है। वहीं, OnePlus 7T Pro की कीमत 53,999 रुपये से शुरू होती है। अगर आप भी नया डिवाइस खरीदते वक्त 2,000 रुपये का डिस्काउंट पाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपके किसी दोस्त के पास वनप्लस का कोई स्मार्टफोन होना चाहिए। इसके बाद आपको चंद स्टेप्स फॉलो करने होंगे।

ऐसे पा सकते हैं रेफरल डिस्काउंट
अपने दोस्त से डिवाइस में OnePlus Care ऐप डाउनलोड करने को कहें और ऐप में उसे डिवाइस का IMEI नंबर वेरिफाइ करना होगा। इसके बाद दोस्त को इसी अकाउंट के साथ oneplus.in में दोस्त को लॉग-इन करने को कहें। अब रेफरल प्रोग्राम पेज पर जाने के बाद एक बार फिर डिवाइस का IMEI नंबर डालें और इसके बाद एक यूनीक रेफरल लिंक जेनरेट हो जाएगा। अपने दोस्त की ओर से जेनरेट किए गए इस लिंक की मदद से oneplus.in पर लॉग-इन करें और यहां रेफरल प्रोग्राम पेज पर जाने के बाद 'Claim Coupons' को सिलेक्ट करें।

दोस्त को मिलेंगे वनप्लस पॉइंट्स
पूरे प्रोसेस के बाद आपको वनप्लस गिफ्ट वाउचर मिलेगा, जो डायरेक्ट आपके अकाउंट में ऐड हो जाएगा। इसके साथ ही ईमेल के जरिए आपको 2,000 रुपये का ऐमजॉन गिफ्ट वाउचर भी मिल जाएगा। इस वाउचर का इस्तेमाल आप OnePlus 7 और OnePlus 7T सीरीज के स्मार्टफोन खरीदते वक्त कर पाएंगे। इसके बाद आपको नए वनप्लस डिवाइस पर OnePlus Care ऐप इंस्टॉल करना होगा और IMEI नंबर वेरिफाइ करना होगा। वेरिफिकेशन के बाद आपके दोस्त को अगले 30 दिन में उनके अकाउंट में 200 वनप्लस पॉइंट्स मिल जाएंगे। इन पॉइंट्स को 1,000 रुपये के ऐमजॉन वाउचर से रिडीम किया जा सकेगा या फिर वनप्लस वाउचर की तरह इस्तेमाल किया जा सकेगा।

मिलेंगे फ्री अडिशनल बेनिफिट्स
वनप्लस इसके साथ ही फ्री अडिशनल बेनिफिट्स भी इस रेफरल प्रोग्राम के साथ दे रहा है। इन बेनिफिट्स में वनप्लस डिवाइसेज पर एक साथ की एक्सटेंडेड वारंटी के अलावा बैटरी रिप्लेसमेंट पर 50 प्रतिशत की छूट भी शामिल है। इस तरह कस्टमर्स 1,373 रुपये की बचत बाद में भी कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Close