बिहार

लालू प्रसाद का पटना आने का कार्यक्रम टला, राबड़ी देवी पहुंचीं दिल्ली 

पटना
राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का पटना आने का कार्यक्रम टल गया है और अब वह बिहार के दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में प्रचार भी नहीं कर पाएंगे। बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत एक बार फिर खराब हो गई है। इसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी राबड़ी देवी दिल्ली पहुंच गई हैं। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की तबीयत खराब है और वह पटना नहीं आ सकते। 

बता दें कि राज्य के दो सीटों तारापुर और कुशेश्वरस्थान में उपचुनाव की घोषणा के साथ ही लालू प्रसाद के पटना आने का कार्यक्रम था। दोनों क्षेत्र में उनके प्रचार का कार्यक्रम भी तय हो गया था। राबड़ी देवी पटना भी आई थी। पटना पहुंचने पर उन्होंने कहा था कि लालू जी की तबीयत में काफी सुधार है और वे जल्द ही पटना लौटेंगे। लेकिन अचानक उनके दिल्ली लौटने और लालू प्रसाद के आने का कार्यक्रम रद्द होने से राजनीतिक चर्चाएं तेज हो गई हैं।

 इसी क्रम में यह भी चर्चा है कि पार्टी में तेजप्रताप के विरोध के मुखर होते स्वर को लेकर लालू प्रसाद ने पटना आने से मना कर दिया। लोगों का मानना है कि लालू प्रसाद को उम्मीद थी कि राबड़ी देवी पटना पहुंचकर ठीक कर लेंगी और यही वजह है कि पटना लौटते ही वह तेजप्रताप के आवास पर मिलने के लिए पहुंची थीं। लेकिन तेज प्रताप उनके आने से पहले आवास से बाहर जा चुके थे। हालांकि बाद में तेजप्रताप ने बताया था कि मां से उनकी बात हो चुकी है। 

Related Articles

Back to top button
Close