मनोरंजन

लता मंगेशकर की तबीयत पर आया हॉस्पिटल का बयान, ठीक होने में लगेगा थोड़ा वक्त

 
नई दिल्ली 

दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर की तबीयत अभी ठीक नहीं है. वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं. अब हॉस्पिटल के सोर्स ने बताया है कि लता कि तबीयत में सुधार हो रहा है लेकिन रिकवरी में अभी समय लगेगा. वो जल्द ही पूरी तरह ठीक हो जाएंगी.

पीटीआई को हॉस्पिटल सोर्स बताया- लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार हो रहा है, लेकिन पूरी तरह ठीक होने में समय लगेगा. उन्हें निमोनिया और चेस्ट इंफेक्शन हुआ है और जिसे भी ये बीमारी होती है उसे रिकवरी में समय लगता है.

लता मंगेशकर की सेहत पर परिवार ने दिया था ये बयान

लता मंगेशकर के परिवार की तरफ से सिंगर की हेल्थ पर बयान आया था. बयान में कहा गया, ''लता की हालत अब स्थिर है. वे पहले से बेहतर हैं. आप सभी की दुआओं का धन्यवाद. हम चाह रहे हैं कि वे बेहतर हो जाए ताकि उन्हें जल्द घर लाया जा सके. हमारे साथ खड़े रहने और प्राइवेसी का सम्मान करने के लिए शुक्रिया.''

बता दें कि लता मंगेशकर को सोमवार यानी 11 नवंबर को सांस संबंधित शिकायत के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी तबीयत खराब होने की खबर जब से आई हैं, सभी लोग तभी से उनकी सलामती की दुआएं कर रहे हैं. बढ़ती उम्र की वजह से लता मंगेशकर भले ही पिछले एक दशक से बहुत कम गानें गा रही हैं मगर इसके बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. सेलेब्स और फैंस सभी उनके लिए दुआ कर रहे हैं. एक्ट्रेस हेमा मालिनी और शबाना आजमी ने भी ट्वीट कर रिकवरी के लिए प्रार्थना की थी.

Related Articles

Back to top button
Close