छत्तीसगढ़

राहगीरों के साथ लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा
छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा (janjgir champa) जिले में पुलिस ने राहगीरों और वाहन चालकों (Vehicle drivers) से लूटपाट (loot) करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है. कार्रवाई के दौरान पुलिस (Police) को चकमा देकर एक आरोपी मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के मुताबिक पीआईएल रोड (PIL Road) में लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों आरोपी चांपा  थाना क्षेत्र के कोटाडबरी के रहने वाले हैं. पुलिस का कहना है कि आरोपी देर रात पीआईएल रोड से गुजरने वाले राहगीरों और वाहन चालकों से लूटपाट किया करते थे.

गौरतलब है कि तीनो आरोपियों ने चांपा थाना क्षेत्र से कोयला लेकर गुजर रहे मध्यप्रदेश के ट्रेलर चालक धर्मेन्द्र सोनी के वाहन पर पत्थर फेंकने का भय दिखाया और वाहन रोककर लूटपाट की थी. ट्रेलर चालक धर्मेन्द्र सोनी की शिकायत पर पुलिस ने अखिलेश यादव, अविनाश कोटे व उनके एक नाबालिग साथी कोगिरफ्तार कर लिया है. वहीं लुटेरे के साथी और परिजन वाहन चालकों को मामले में समझौता करने कादबाव बना रहे  हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Related Articles

Back to top button
Close