खेल - कूद

राजस्थान छोड़ दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ने के लिए तैयार हैं रहाणे

नई दिल्ली

भारतीय टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स टीम से जुड़ने के लिए तैयार है. दिल्ली कैपिटल्स को हालांकि अभी भी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से अंतिम मंजूरी मिलनी बाकी है.

रहाणे इससे पहले आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा थे. दिल्ली कैपिटल्स की टीम रहाणे के बदले में मयंक मार्कंडेय और राहुल तेवतिया को राजस्थान रॉयल्स को देगी.

दिल्ली कैपिटल्स के सूत्रों ने  इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि रहाणे को लेकर करार पूरा हो चुका है और अब केवल घोषणा की जानी बाकी है.

उन्होंने कहा, 'हां, करार लगभग पूरा हो गया है और हम बीसीसीआई से अंतिम मंजूरी मिलने की इंतजार कर रहे हैं.' दिल्ली कैपिटल्स ने अगस्त में रहाणे को अपनी टीम में शामिल करने की इच्छा जताई थी. इस बीच, स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन आईपीएल के अगले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब को छोड़कर दिल्ली कैपिटल्स टीम की ओर खेलेंगे.

क्या है रहाणे के कैपिटल्स से जुड़ने की प्रक्रिया?

दिल्ली कैपिटल्स के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा था, 'हां, प्रक्रिया जारी है और हम करार पर पहुंचने से पहले किंग्स इलेवन पंजाब के निदेशक हस्ताक्षर का इंतजार कर रहे हैं. टीम प्रबंधन का मानना है कि जिस तरह की विकेटों पर हमने घर में खेला था उसे देखते हुए वह एक अहम भूमिका निभा सकते हैं.'

Related Articles

Back to top button
Close