छत्तीसगढ़

राजधानी में ट्रेफिक व्यवस्था सुदृढ़ करने मुख्य सचिव ने अधिकारियों की ली बैठक

रायपुर
मुख्य सचिव श्री आर.पी. मण्डल ने आज मंत्रालय महानदी भवन में लोक निर्माण विभाग तथा नगरीय प्रशासन विकास विभाग के उच्च अधिकारियों की बैठक लेकर राजधानी रायपुर की यातायात व्यवस्था को और अधिक सुदृढ़ एवं व्यवस्थित करने के निर्देश दिए। मुख्य सचिव ने अधिकारियों को रायपुर शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर जाम की स्थिति न निर्मित हो, इसके लिए समुचित प्रबंध करने के निर्देश दिए है।

मुख्य सचिव ने अधिकारियों को नगर निगम क्षेत्र रायपुर में स्थित लोक निर्माण विभाग की सड़कों को दुरूस्त रखने के निर्देश दिए। मुख्य सचिव ने कहा कि लोक निर्माण विभाग, नगर निगम, नगरीय प्रशासन विकास विभाग तथा जिला प्रशासन के अधिकारीगण समन्वय से इस कार्य को प्राथमिकता से करें। मुख्य सचिव ने शहर के मध्य से निकलने वाले एक्सप्रेस-वे की समीक्षा करते हुए इसका व्यवस्थित रूप से संधारण सुनिश्चित करने के निर्देश दिए ताकि रायपुर शहर की ट्रेफिक व्यवस्था और सुदृढ़ हो सके। श्री मंडल ने अधिकारियों को निर्देश दिए है कि शहर में अतिक्रमण नहीं हो इसकी समुचित मॉनिटरिंग की जाए।

बैठक में अपर मुख्य सचिव लोक निर्माण विभाग श्री अमिताभ जैन, विशेष सचिव नगरीय प्रशासन एवं विकास श्रीमती अलरमेल मंगई डी., लोक निर्माण विभाग के ई.एन.सी. श्री डी.के. अग्रवाल सहित लोक निर्माण विभाग के सभी सीई और अधीक्षक यंत्री सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button
Close