मनोरंजन

मुन्नी के बाद अब ‘मुन्ना बदनाम हुआ’, इंटरनेट पर हिट दबंग 3 का चौथा गाना

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का नया गाना 'मुन्ना बदनाम हुआ' सोमवार को रिलीज कर दिया गया है. कंपोजर्स ने गाने के म्यूजिक में बुनियादी बदलाव करते हुए इसे लगभग उसी ट्रैक पर लाने की कोशिश की है जिस पर साल 2010 में आई फिल्म दबंग के गाने 'मुन्नी बदनाम हुई' को रखा गया था.

4 मिनट 6 सेकंड के इस गाने का फुल ऑडियो रिलीज कर दिया गया है, हालांकि गाने का वीडियो मेकर्स ने अभी जारी नहीं किया है. गाने को आवाज दी है ममता शर्मा, कमाल खान और बादशाह ने और इसे लिखा है दानिश शबरी ने. गाने को संगीत दिया है साजिद वाजिद ने और इसमें बादशाह का रैप मसाले का फुल तड़का लगा रहा है.

साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म दबंग में शामिल किए गए आइटम नंबर 'मुन्नी बदनाम हुई' में भी ममता शर्मा ने अपनी आवाज दी थी और दबंग 3 के इस गाने में भी फीमेल वॉइस ममता शर्मा की ही है. मुन्नी बदनाम हुई उस वक्त बहुत बड़ा हिट हुआ था और अब तकरीबन 9 साल बाद मेकर्स मुन्ना बदनाम हुआ लेकर आए हैं जो कि एक जबरदस्त पार्टी नंबर साबित हो सकता है.

कब रिलीज होगा गाने का वीडियो?
गाने को रिलीज किए जाने के चंद घंटों के भीतर ही यूट्यूब पर इसे लाखों बार सुना जा चुका है. गाने का ऑडियो ऐसा है कि इसने फैन्स के दिलों में इसके वीडियो को लेकर एक्साइटमेंट डबल कर दिया है. देखना होगा कि क्या मेकर्स गाने का वीडियो फिल्म से पहले रिलीज करते हैं या इसे दर्शकों के लिए एक सरप्राइज के तौर पर सेव करके रखते हैं.

Related Articles

Back to top button
Close