मनोरंजन

मिलिंद की पर्सनल लाइफ भी कम विवादित नहीं रही

मिलिंद सोमन को कौन नहीं जानता। इस सुपरमॉडल की फिटनेस जग जाहिर है। 4 नवंबर को मिलिंद सोमन 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। मिलिंद ने अपने करियर की शुरुआत एक म्यूजिक ऐल्बम से की थी। इसके बाद मिलिंद ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और पीछे मुड़कर नहीं देखा।

मिलिंद ने अपने करियर में कई सीरियल्स और फिल्मों में भी काम किया। मिलिंद की पर्सनल लाइफ भी कम विवादित नहीं रही। उन्होंने अपने से 25 साल छोटी लड़की से शादी की। इस शादी ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। उस समय हर जगह यही चर्चा थी कि आखिर 25 साल छोटी लड़की मिलिंद से शादी के लिए तैयार कैसे हो गई। मिलिंद की यह दूसरी शादी थी। उनकी यह शादी मराठी रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुई थी।

इसमें सबसे बड़ी बात थी की मिलिंद की सास भी उनसे छोटी थीं। एक बार मिलिंद ने अंतिका के साथ रिश्ते पर खुल कर बात की थी। मिलिंद सोमन ने कहा था कि जब अंकिता के माता-पिता को इस रिश्ते के बारे में पता चला तो वह हैरान थीं।

अंकिता ने कहा था कि 'मेरी मां थोड़ी चिंतित थीं और बराबर मुझसे पूछती थीं कि क्या सच में तुम ऐसा करना चाहती हो। मेरी मां का मानना था कि एक दिन मेरा मन बदल जाएगा, लेकिन एक समय ऐसा आया कि उन लोगों ने मुझसे कहा कि तुम्हें शादी कर लेनी चाहिए।'

Related Articles

Back to top button
Close