उत्तर प्रदेश

मनचले ने छात्रा के साथ की ऐसी हरकत, छोड़ दी स्कूल जाना

 आगरा 
यूपी में आगरा के पिढौरा के एक गांव में बीते दिनों दबंग युवक ने घर में घुस कर 11वीं की छात्रा से छेड़छाड़ की। जबकि पुलिस ने मामले को हल्केपन से लेते हुए छात्रा की मां से मारपीट का मुकदमा दर्ज किया। मनचले के हौसले बुलंद हो गए। उसकी धमकियों से दहशत में आई छात्रा ने स्कूल जाना भी छोड़ दिया है।

वह मां के साथ अस्सी किलोमीटर चलकर अपनी फरियाद लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची। शिकायत दर्ज कराई। पिढौरा पुलिस अब छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर रही है। 

पिढौरा के एक गांव की 17 साल की किशोरी 11वीं की छात्रा है। दो दिन पूर्व वह मां के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची। वहां दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि बीते बुधवार की शाम वह घर में खाना बना रही थी। गांव का ही हीरालाल वहां आ गया। अश्लील हरकतें की। 

जब छात्रा चीखने लगी तो उसको तमंचा दिखाने लगा। शोर होने पर पड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए। तब आरोपी भाग गया। गुरूवार को पीड़ित छात्रा मां के साथ पिढौरा थाने पहुंची। पुलिस ने छात्रा से छेड़छाड़ के बजाय मां के साथ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया। छात्रा का कहना है  कि आरोपी की धमकियों से वह बेहद डरी हुई है।  उसने स्कूल जाना भी छोड़ दिया है। 

एसओ पिढौरा ने बताया कि पहले चोरी और उसके बाद छात्रा की मां के साथ मारपीट की तहरीर दी गई । उसी तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ। अब मिले प्रार्थना पत्र पर छेड़छाड़  का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close