मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश के CM कमलनाथ ने की अपील, ‘मेरे जन्मदिन पर ना लगाएं बैनर-पोस्टर’

भोपाल
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Madhya Pradesh CM Kamalnath) ने कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं व अन्य लोगों से अपील की है कि 18 नवंबर को उनके जन्मदिन के अवसर पर कहीं किसी प्रकार का बैनर (Banner), पोस्टर (Poster), होर्डिंग्स (Hoardings), फ्लैक्स (Flex) आदि ना लगाया जाएं. कमलनाथ ने इस बारे में ट्वीट कर कहा है कि 18 नवंबर को मेरे जन्मदिन पर लोग, संस्थाएं और कार्यकर्ता इस तरह के प्रचार से दूर रहें.

मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने बताया कि कमलनाथ अपने जन्मदिन पर बाबा केदारनाथ के दर्शन करेंगे और प्रदेशवासियों की समृद्धि तथा ख़ुशहाली की कामना करेंगे. बाबा केदारनाथ मंदिर के पट अभी बंद है और उनकी पालकी गुप्तकाशी में है, कमलनाथ वहीं दर्शन करेंगे.

मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता भूपेन्द्र गुप्ता ने बताया कि कमलनाथ ने यह अपील जनहित में की है ताकि उनके जन्मदिन पर होर्डिंग, पोस्टर या बैनर लगाकर सड़कों को खराब नहीं किया जाए. उन्होंने कहा कि इसके अलावा कमलनाथ अनावश्यक खर्च के खिलाफ हैं. उनका मानना है कि पोस्टरों और होर्डिंग पर होने वाले अनावश्यक खर्च का उपयोग मानव सेवा और परोपकार के कार्यों में करना चाहिए.

कमलनाथ का मानना है कि पोस्टरों और होर्डिंग पर होने वाले अनावश्यक खर्च का उपयोग मानव सेवा और परोपकार के कार्यों में करना चाहिए.

गुप्ता ने बताया कि मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ का जन्मदिन सोमवार को मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी मुख्यालय स्थित सभाकक्ष में मनाया जाएगा. इस अवसर पर सभाकक्ष में रक्तदान एवं स्वास्थ्य परीक्षण शिविर भी लगाया जाएगा.

बता दें, कमलनाथ ने हाल ही में प्रदेश की खूबसूरती बिगाड़ने और यातायात में बाधा बनते व दुर्घटनाओं को खुला न्योता देने वाले अवैध होर्डिंगों को हटाने के निर्देश दिए हैं.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close