छत्तीसगढ़

मंत्री कवासी लखमा ने हेमा मालिनी को लेकर दिया अजीब बयान

धमतरी
अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने मंगलवार को एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है। इस बार उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र कोंटा की तुलना अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी के गालों से कर दी है। मंत्री लखमा ने कहा कि कोंटा की सड़कें हेमा मालिनी के गालों जैसी चिकनी है। इसके बाद भाजपा ने भी पलटवार करते हुए बयान पर जहां आपत्ति जताई है। वहीं मंत्री के इस बयान को कांग्रेस के संस्कार बताते हुए तंज कसा है।

    दरअसल, आदिवासी नेता और प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा मंगलवार को धमतरी जिले के कुरूद में आबादी पट्‌टा वितरण समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। यह क्षेत्र भाजपा के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर का गढ़ कहा जाता है और यहां की नगर पंचायत पर भी पार्टी का ही कब्जा रहा है। कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेताओं ने पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। इसी दौरान मंत्री लखमा ने सांसद हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दे दिया।

    धमतरी के प्रभारी मंत्री और कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कवासी लखमा ने कुरूद और कोंटा विधानसभा क्षेत्र के विकास की तुलना करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र की सड़कें हेमा मालिनी के गालों की तरह चिकनी है। जबकि कुरूद की सड़कों पर गड्‌डे ही गड्‌डे हैं। यह पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार के गड्‌डे हैं। वहीं कुरूद नगर पंचायत अध्यक्ष रविकांत चंद्राकर ने कहा कि जो कांग्रेस अपने प्रधानमंत्री का अपमान करने में नहीं झिझकती, वो किसी महिला सांसद को क्या छोड़ेगी। ये कांग्रेस के संस्कार है जो ऐसे बयान सामने आ रहे हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close