मध्य प्रदेश

भाजपा की संभागीय बैठक: संगठन व फील्ड दोनों में सक्रियता पर जोर

जबलपुर
आने वाले दिनों में भाजपा के तेवर और आक्रामक दिखेंगे। इसको लेकर पार्टी व्यापक तैयारी कर रही है। आज की संभागीय बैठक का स्वरूप देख कर ऐसा लगा भी कि पार्टी सांगठनिक मजबूती के साथ पब्लिक में भी नई धार पैदा करेगी। इसके लिए मैदानी रूप से अधिकाधिक सक्रियता निभानी होगी। संभागीय बैठक में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और प्रदेश महामंत्री संगठन सुहास भगत सहित अन्य वरिष्ष्ठजन उपस्थित थे।

बैठक का लब्बोलुआब ये था कि भाजपा अब गांव, वार्ड, मंडल, नगर से लेकर प्रदेश तक एक से स्वरूप में नजर आएगी। हाल ही के किसान आंदोलन के प्रतिउत्तर में कांग्रेसी प्रदर्शन से पार्टी और चौकन्नी है। जिला स्तर पर आंदोलन के बाद अब मुख्यमंत्री निवास घेरने की तैयारी है। पार्टी के प्रादेशिक नेता राजधानी सहित महानगरों में कमान संभालेंगे, तो अन्य नेताओ ंको गांवों-कस्बों में सक्रिय किया जायेगा।

इस पूरी कवायद के लिए स्वयं प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और संगठन महामंत्री सुहास भगत ने मोर्चा संभाल लिया है। जबलपुर संभाग की तरह ही अन्य संभागों की बैठकें भी जल्द होगी। फिलहाल पार्टी जल्द होने जा रहे मंडल चुनाव की गतिविधियों में व्यस्त है। पार्टी नेताओं की चाहना है कि सभी मंडलों में आम सहमति की स्थिति बने। नगर में भी पार्टी आम सहमति चाह रही है। बैठक में संभाग के विधायक, पूर्व विधायक, नगर अध्यक्ष-महामंत्री, मोर्चा प्रमुख सहित अन्य आमंत्रित सदस्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
Close