खेल - कूद

भाई यूसुफ पठान के UNSOLD रहने पर इरफान ने किया इमोशनल ट्वीट

नई दिल्ली 
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी हो चुकी है। 19 दिसंबर को कोलकाता में खिलाड़ियों की नीलामी हुई, जिसमें यूसुफ पठान अनसोल्ड रह गए। यूसुफ पठान पिछले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं, उन्हें इस साल टीम ने रिटेन नहीं किया था। जिसके बाद यूसुफ को नीलामी में उतरना पड़ा। यूसुफ का बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये था। यूसुफ अनसोल्ड रहे, जिसके बाद उनके भाई और क्रिकेटर इरफान पठान ने उनके लिए एक इमोशनल ट्वीट किया।

2008 के बाद ये पहला मौका होगा जब यूसुफ पठान आईपीएल में किसी फ्रेंचाइजी टीम के लिए नहीं खेलेंगे। यूसुफ का हौसला बढ़ाते हुए इरफान ने ट्विटर पर लिखा, 'इस तरह की छोटी घटनाएं आपके करियर को परिभाषित नहीं कर सकतीं। आपका करियर शानदार रहा है। आप सही मायने में मैच विजेता रहे हैं। हम आपसे प्यार करते हैं लाला।' यूसुफ पठान ने कुल 174 आईपीएल मैचों में 142.97 के स्ट्राइक रेट और 29.12 की औसत से 3204 रन बनाए हैं, इसके अलावा 33.69 की औसत और 7.40 इकॉनमी रेट से रन खर्चकर 42 विकेट लिए हैं।

पिछले साल यूसुफ का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था, जिसके बाद उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने इस साल रिटेन नहीं किया। 2019 आईपीएल में यूसुफ ने 88.88 के स्ट्राइक रेट और 13.33 की औसत से महज 40 रन बनाए और कोई विकेट भी नहीं लिया। 

Related Articles

Back to top button
Close