देश

ब्लू लाइन में तकनीकी खराबी, 30 मिनट की देरी से चल रही मेट्रो

नई दिल्ली

दिल्ली मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन की ब्लू लाइन मेट्रो पर आई तकनीकी खराबी की वजह से मेट्रो आधे घंटे की देरी चल रही है. मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सीटी और वैशाली से द्वारका सेक्टर 21 जाने वाली मेट्रो पर यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामान करना पड़ रहा है.

मेट्रो विभाग तकनीकी खामी को दूर करने के लिए लगातार काम कर रहा है. ऑफिस टाइम होने की वजह से यात्रियों को बड़ी दिक्कत हो रही है. मेट्रो देर होने की वजह से यात्री सोशल मीडिया पर भी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा कि आज राजीव चौक पहुंचने में एक साल लग जाएगा, वहीं एक यूजर ने दिल्ली मेट्रो की सुविधाओं पर सवाल उठाया है. यूजर ने लिखा 2 कौड़ी की सर्विस और तुलना अंतरराष्ट्रीय स्तर से. एक यूजर ने मीम्स शेयर कर लिखा 49 मिनट का डिले…..अच्छा बात नहीं है ये.

एक यूजर ने डीएमआरसी को मेंशन करते हुए लिखा कि इन दिनों ब्लू लाइन मेट्रो लगातार देर हो रही है. कई बार लोग जानकारी न होने की वजह से ट्रेन में फंस जाते हैं. कई बार हमें कुछ जगह पहुंचने की जल्दी होती है, वहीं हम देरी से पहुंचते हैं.

वहीं एक यूजर ने कहा कि डीएमआरसी की सुविधाएं खराब हैं. मैंने मेट्रो की खराब सुविधाओं के चलते अपनी ट्रेन मिस कर दी है. आपने इससे पहले ही जानकारी क्यों नहीं दी. क्या आप इसकी जिम्मेदारी लेंगे. अगर आप इसे ठीक से चला नहीं सकते तो जिम्मेदारी किसी और को दे दीजिए. सर्विस मैनेजमेंट ठीक नहीं है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close