छत्तीसगढ़

बैरक का ताला तोड़कर भागने वाले 3 कैदी गिरफ्तार

मुंगेली
छत्तीसगढ़  के मुंगेली  जिले में जेल की दीवार फांदकर भागने वाले 4 कैदियों  में से 3 को पकड़ने में मुंगेली पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. कैदियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने थोड़ी राहत की सांस ली है. गौरतलब है कि एक हफ्ते पहले धनतेरस (25 अक्टूबर) की रात को चारों कैदी अपनी बैरक का ताला तोड़कर फरार गए थे.

इस तरह हुई गिरफ्तारी

लिहाजा, जेल से फरार हुए चारों कैदियों को पकड़ने के लिए एसपी सीडी टंडन ने विशेष टीम  का गठन किया था, जिसमें पुलिस को सफलता मिल गई है. बता दें कि मुंगेली जिले के लोरमी थाना क्षेत्र से दो कैदी और जरहागांव थाना क्षेत्र से तीसरे फरार कैदी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तीनों फरार कैदियों की सफलता पूर्वक गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस ने जल्द ही चौथे फरार कैदी की भी गिरफ्तारी का दावा किया है.

तीनों कैदी तीन अलग-अलग जगह से हुए अरेस्ट

मिली जानकारी के मुताबिक फरार कैदी ईंदल खांडे को चिल्फी चौकी के सिलतरा गांव के खेत से गिरफ्तार किया गया है, दूसरे फरार कैदी तरूण केंवट को लोरमी महरपुर गांव में उसके रिश्तेदार के घर से अरेस्ट किया गया है जबकि तीसरे कैदी सुरेश पटेल को मुंगेली पुलिस ने जरहागांव के सेमरचुआ गांव में घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है. वहीं चौथे फरार कैदी धीरज की तलाश जारी है.

ये पूरी घटना धनतेरस की रात की है, जहां मुंगेली उपजेल (Mungeli Sub Jail) की दीवार फांदकर देर रात 4 कैदी जेल से भाग गए थे. घटना की जानकारी होते ही सकते में आए जेल प्रबंधन और पुलिस प्रशासन ने लापरवाही बरतने वाले जेलर जे. एल. पुरैना और दो जेल प्रहरियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था.

Related Articles

Back to top button
Close