देश

बेटे ने रची घिनौनी साजिश, मां की अश्लील तस्वीर खींच किया ब्लैकमेल

कोटा

संपत्ति पर कब्जा करने के लिए एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां के खिलाफ जो साजिश रची उसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. आरोप है कि संपत्ति को अपने नाम कराने के लिए एक बेटे ने अपनी मां की अश्लील तस्वीर मोबाइल से खींच ली और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा.

दरअसल राजस्थान के कोटा में शिवपुरा इलाके की रहने वाली एक महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई और कहा कि उन्हें उनका बेटा ही संपत्ति के लिए ब्लैकमेल कर रहा है. 75 साल की वृद्ध महिला ने बताया कि उसके बेटे ने संपत्ति विवाद की वजह से अश्लील तस्वीर खींच ली और उसे अपने ही परिवार के लोगों के फोन पर भेजने लगा.

महिला ने बताया कि एक दिन जब वो पूजा के दौरान अपने घर में हवन कर रही थी तो बेटा चिल्लाने लगा कि आग लग गई. बेटे ने चिल्लाते हुए उसे आग से बचने के लिए कपड़े उतारने को कहा और जैसे ही उसने कपड़े उतारे आरोपी ने तस्वीर खींच ली.

इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ताराचंद के मुताबिक 2 दिन पहले शिवपुरा की रहने वाली वृद्ध महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी. अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया था कि उसके 50 वर्षीय बेटे ने संपत्ति के विवाद की वजह से उनकी नग्न फोटो खींचकर परिवारवालों के व्हाट्सऐप पर भेज दी है.

पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया लेकिन उसने अपने मोबाइल से उस तस्वीर को डिलीट कर दिया था. पुलिस ने तकनीकी विशेषज्ञों की मदद से उस तस्वीर को फिर से हासिल कर लिया. उस तस्वीर के आधार पर कोर्ट ने आरोपी बेटे को जेल भेज दिया.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close