मनोरंजन

बेटी के साथ गरीब बुजुर्ग की झोपड़ी में गुड़-रोटी खाने पहुंचे अक्षय

 
मुंबई 

बॉलीवुड स्टार्स कई इंटरव्यू में अपने बिजी शेड्यूल की चर्चा करते हैं. अपने बिजी शेड्यूल के चलते स्टार्स अपने परिवार को भी समय नहीं दे पाते हैं, लेकिन दूसरी तरफ बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने करियर और परिवार दोनों चीजों को बराबर बैलेंस करते हैं. अक्षय कुमार को जमीन से जुड़ा सितारा माना जाता है, यही संस्कार वो अपने बच्चों को देना चाहते हैं.

अक्षय कुमार ने अपनी बेटी नितारा के साथ मॉर्निंग वॉक की तस्वीरें शेयर की हैं. अक्षय कुमार ने बताया कि हमने इन बुजुर्गों ने घर में पीने के लिए मांगा तो इन्होंने हमें खाने के लिए स्वादिष्ट गुड़ और रोटी भी दी. दयालु होने के कारण इसकी कीमत कुछ है, लेकिन हमारे इसका मतबल बहुत कुछ है. अक्षय कुमार की इस पोस्ट की सोशल मीड‍िया पर जमकर तारीफ हो रही है.

 
वर्क फ्रंट के हिसाब से अक्षय कुमार मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आएंगे. फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की नजर से सुपर हिट रही है और फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म ने पहले ही दिन 19.08 करोड़ की कमाई की थी. 

रिक्रिएट होगा टिप-टिप बरसा पानी
रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और रवीना टंडन का चार्टबस्टर टिप-टिप बरसा पानी गाना एक बार फिर रिक्रिएट किया जाएगा. इस बार गाने में हीरो तो अक्षय कुमार ही हैं लेकिन हीरोइन कटरीना कैफ होंगी.

बॉलीवुड के मोस्ट आइकॉनिक गानों की लिस्ट में शामिल टिप-टिप बरसा पानी गाने को 1994 में फिल्म मोहरा के लिए रवीना टंडन और अक्षय कुमार के पर फिल्माया गया था. इस गाने को लोगों ने बहुत पसंद किया था. अब सूर्यवंशी में रोहित शेट्टी दोबारा इस गाने को रिक्रिएट करने जा रहे हैं. लेकिन इस बार गाने की हीरोइन कटरीना कैफ होंगी. गाने के खुलासे से पहले चर्चा थी कि अक्षय और कटरीना जल्द ही एक रोमांटिक गाने के लिए हैदराबाद स्थ‍ित रामोजी फिल्म स्टूडियो में शूटिंग शुरू करेंगे.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close